34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रनिया : पाइप लाइन में ड्रिल कर डीजल चुराते दो गिरफ्तार

रनिया : रनिया व तोरपा पुलिस की टीम ने आइओसीएल की पाइप लाइन में ड्रिल कर डीजल चोरी करते अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये दोनों बदमाशों में एक उत्तराखंड के लंमगड़ा का दीवान सिंह है, जबकि दूसरा नैनीताल का अनूप सिंह है. पुलिस ने रनिया के डिग्री गांव स्थित […]

रनिया : रनिया व तोरपा पुलिस की टीम ने आइओसीएल की पाइप लाइन में ड्रिल कर डीजल चोरी करते अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये दोनों बदमाशों में एक उत्तराखंड के लंमगड़ा का दीवान सिंह है, जबकि दूसरा नैनीताल का अनूप सिंह है.
पुलिस ने रनिया के डिग्री गांव स्थित आइओसीएल की पाइप लाइन से ड्रिल कर 12000 लीटर निकाले गये डीजल सहित एक टैंकर भी जब्त किया है. थाना प्रभारी अरविंद कुमार के मुताबिक अंतरराज्यीय गिरोह ओडिशा में तेल चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है.
वर्तमान में यह गिरोह झारखंड में सक्रिय है. हाल के दिनों में रनिया बानो तोरपा इलाके में लगातार पाइपलाइन में ड्रिल कर डीजल चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं. पुलिस के अनुसार रनिया के डिग्री इलाके में स्थित पाइपलाइन से लगातार डीजल चोरी करने की सूचना मिल रही थी. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू की तो दो युवक पकड़े गये.
साथ ही उनकी निशानदेही पर एक टैंकर सहित 12000 लीटर डीजल बरामद किया है. दोनों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया है. वहीं डीजल चोरी करने में शामिल गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें