38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : ब्‍वॉयज हॉस्टल के पीछे का रास्ता बंद, विरोध में लोगों ने रिम्स निदेशक कार्यालय का घेराव किया

रांची : रिम्स प्रबंधन द्वारा ब्वाॅयज हॉस्टल के पीछे का रास्ता बंद किये जाने पर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी, जोड़ा तालाब व स्वामी सहजानंद नगर में दर्जनों लोग सोमवार को रिम्स निदेशक कार्यालय का घेराव किया. मोहल्ले के लोग सुबह 10 बजे निदेशक कार्यालय पहुंच गये और कार्यालय के बाहर जमा हो गये. वह रास्ता खोलने की […]

रांची : रिम्स प्रबंधन द्वारा ब्वाॅयज हॉस्टल के पीछे का रास्ता बंद किये जाने पर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी, जोड़ा तालाब व स्वामी सहजानंद नगर में दर्जनों लोग सोमवार को रिम्स निदेशक कार्यालय का घेराव किया. मोहल्ले के लोग सुबह 10 बजे निदेशक कार्यालय पहुंच गये और कार्यालय के बाहर जमा हो गये. वह रास्ता खोलने की मांग का रहे थे. विरोध जताने वालों में महिलाएं व स्कूली बच्चे भी शामिल थे. मोहल्ले के लोगों का कहना था कि यह रास्ता करीब 20 साल से है.
नया ब्वायज हॉस्टल बनाते समय जो नक्शा पास हुआ है, उसमें भी वह रास्ता है. रिम्स परिसर से दर्जनों रास्ते अलग-अलग मोहल्लों को जोड़ने के लिए हैं. जोड़ा तालाब को जोड़नेे के लिए कई जगह से रास्ता बना है. इमरजेंसी के सामने बाउंड्री तोड़कर एक व्यक्ति दवा दुकान चलता है, लेकिन रिम्स प्रबंधन द्वारा कार्रवाई नहीं की जाती है. इधर, रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने प्रतिनिधिमंडल से बात की. निदेशक ने कहा कि उस रास्ते से रिम्स में आवारा जानवर आ जाते हैं.
सड़क किनारे एंबुलेंस लगा रहता है. इस पर लोगों ने कहा कि वहां एंबुलेंस नहीं लगाने की जिम्मा वह लेते हैं. वहीं अपर निदेशक मृत्युंजय वर्णवाल ने कहा कि कमेटी गठित कर दी गयी है, जो तीन दिन में जांच कर अपनी रिपोर्ट देगी. इसके बाद ही रास्ता खोलने पर फैसला लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें