30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : प्रदेश से बूथ स्तर तक साझा चुनावी अभियान चलायेगी भाजपा-आजसू

आजसू पुराना साथी, नमो अगेन के कार्य को आगे बढ़ायेंगे : गिलुवा देश को मजबूत नेतृत्व देने के लिए आजसू साझा प्रयास करेगा : सुदेश रांची : राज्य में पहली बार लोकसभा में भाजपा-आजसू का गठबंधन हुआ है. भाजपा 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि आजसू गिरिडीह से चुनाव लड़ेगी. दोनों ही दल राज्य में […]

आजसू पुराना साथी, नमो अगेन के कार्य को आगे बढ़ायेंगे : गिलुवा
देश को मजबूत नेतृत्व देने के लिए आजसू साझा प्रयास करेगा : सुदेश
रांची : राज्य में पहली बार लोकसभा में भाजपा-आजसू का गठबंधन हुआ है. भाजपा 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि आजसू गिरिडीह से चुनाव लड़ेगी. दोनों ही दल राज्य में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक साझा चुनावी मुहिम चलायेंगे.
दोनों ही दलों के जिलाध्यक्ष समन्वय स्थापित कर मजबूती के साथ मैदान में उतरेंगे. सभी लोकसभा चुनाव के लिए साझा कार्यक्रम तैयार किये जायेंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने रविवार को भाजपा कार्यालय में संयुक्त रूप से गठबंधन की औपचारिक घोषणा और भावी रणनीति पर पत्रकारों से बात की. मौके पर राज्य में मंत्री व आजसू नेता चंद्रप्रकाश चौधरी और भाजपा के संगठन महामंत्री दीपक प्रकाश भी मौजूद थे.
प्रदेश अध्यक्ष श्री गिलुवा ने कहा कि आजसू पुराना साथी है. देश सर्वमान्य व दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ानेवाले नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है. नमो अगेन के कार्य को भाजपा और आजसू मिल कर आगे बढ़ायेंगे. राज्य की सभी 14 सीटों पर एनडीए गठबंधन चुनाव लड़ेगा. 13 लोकसभा में भाजपा के प्रत्याशी मैदान में होंगे, एक लोकसभा में आजसू का प्रत्याशी होगा.
श्री गिलुवा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने साढ़े चार वर्षों में काम कर के दिखाया है. सभी जाति-संप्रदायक को लाभ पहुंचाने वाली योजना बनी है. सबका साथ, सबका विकास सरकार का एजेंडा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा-आजसू समन्वय बना कर बेहतर तालमेल के साथ चुनाव अभियान में जुटेंगे.
आजसू सुप्रीमो ने भी किया संबोधित : इधर, आजसू नेता सुदेश कुमार महतो ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन की घोषणा पहले हो चुकी है. प्रदेश स्तर पर आज घोषणा हो रही है. आजसू पार्टी गिरिडीह संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेगी. देश में मजबूत सरकार देने के लिए देश की 130 करोड़ जनता के साथ झारखंड के तीन करोड़ से अधिक लोगों का बड़ा हिस्सा अपनी भूमिका निभायेगा. प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक संयुक्त अभियान चला कर केंद्र सरकार को पुनर्स्थापित करने की तैयारी है.
देश में जो नेतृत्व उभर कर सामने आया है, उसने न केवल 130 करोड़ लोगों की जनाकांक्षा को पूरा किया है, बल्कि ग्लोबल मान-सम्मान को भी बढ़ाया है. आजसू तैयार है. देश में मजबूत नेतृत्व देने के लिए आजसू पार्टी संयुक्त प्रयास करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें