38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : जयंत सिन्हा के चुनाव लड़ने पर रोक लगाये आयोग : झामुमो

रांची : झामुमो ने केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है. साथ ही भारत निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर जयंत सिन्हा के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने का भी आग्रह किया गया है. झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने रविवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस […]

रांची : झामुमो ने केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है. साथ ही भारत निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर जयंत सिन्हा के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने का भी आग्रह किया गया है. झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने रविवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी.
श्री भट्टाचार्य ने बताया कि शनिवार को केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा आइआइएम के कन्वोकेशन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे. उन्होंने कार्यक्रम में चुनावी भाषण दिया. 15 मिनट के भाषण के दौरान श्री सिन्हा ने केंद्र सरकार व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनायीं.
प्रधानमंत्री का गुणगान किया. भाजपा को वोट देने की अपील की. साथ ही एक व्यक्ति विशेष को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की बात कही. यह आचार संहिता उल्लंघन है. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि सरकार की ओर से हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल प्रचार वाहन के रूप में हो रहा है. पार्टी ने इस मामले में भी निर्वाचन आयोग से कार्रवाई करने का आग्रह किया है.
होली के बाद होगी सीटों की घोषणा : श्री भट्टाचार्य ने कहा कि महागठबंधन में सीटों पर सहमति बन गयी है. होली के बाद इसकी घोषणा पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन की मौजूदगी में होगी. यह पूछे जाने पर कि आजसू सुप्रीमो अपने आप को चौकीदार बता रहे हैं.
इस पर श्री भट्टाचार्य ने कहा कि अगर सुदेश चौकीदार होते तो उन्हें सिल्ली से जनता आउट नहीं करती. अाजसू सिल्ली व गोमिया से आउट हो चुकी है. अब गिरिडीह से भी आउट होगी. उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी नौटंकी करती है. एक तरफ कैबिनेट में उनके मंत्री स्थानीय व नियोजन नीति पर मुहर लगाते हैं. वहीं, दूसरी तरफ इस मुद्दे पर जनता को दिग्भ्रमित करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें