26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सीएम ने भाजपा के मीडिया एवं प्रवक्ता टीम के साथ की बैठक, कहा, राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायें

रांची : लोकसभा चुनाव में प्रदेश भाजपा राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी जायेगी. इसको लेकर पार्टी के अंदर सहमति बन गयी है. शनिवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की ओर […]

रांची : लोकसभा चुनाव में प्रदेश भाजपा राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी जायेगी. इसको लेकर पार्टी के अंदर सहमति बन गयी है. शनिवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की ओर से गठित मीडिया एवं प्रवक्ता टीम के साथ बैठक कर चुनावी मुद्दों पर चर्चा की.
मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा जाता है. यह सड़क, नाली, गली का चुनाव नहीं है. राष्ट्रीय मुद्दों को फोकस कर जनता के बीच जायें. जनता को बतायें कि राष्ट्र के स्वाभिमान की रक्षा के लिए भाजपा सरकार ने कैसे ठोस कदम उठाये हैं. विपक्षी दलों की ओर से लगाये गये आरोपों का सटीक व करारा जवाब दें. अगर विपक्ष राज्य के मुद्दों को उठाता है, तो उसका भी करारा जवाब दिया जाये.
जहां तक झारखंड में ओबीसी, जल, जंगल व जमीन का मामला है, इसमें सरकार की ओर से की गयी कार्रवाई का मुखर होकर जवाब दें. जनता को बतायें कि केंद्र सरकार ने कैसे महिलाओं के सम्मान को लेकर आवास व शौचालय का निर्माण कराया. सबका साथ-सबका विकास के तहत कैसे लोगों को आवास उपलब्ध कराया गया. ओबीसी वर्ग के सम्मान को लेकर ओबीसी आयोग का गठन किया गया. लगभग दो घंटे चली बैठक में मुख्यमंत्री ने मीडिया कमेटी से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर सरकार की ओर से किये गये कार्यों की जानकारी दी.
प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने बैठक के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनी है. देश राजनीतिक व आर्थिक रूप से सशक्त हुआ है. पार्टी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जायेगी. साथ ही विपक्ष के झूठ का पर्दाफाश करेगी.
बैठक में लोकसभा प्रभारी मंडल पांडेय व सह प्रभारी राम विचार नेताम, संगठन महामंत्री धर्मपाल, जेबी तुबिद, शिवपूजन पाठक, प्रतुल शाहदेव, प्रदीप सिन्हा, प्रेम मित्तल, संावरमल अग्रवाल, प्रवीण प्रभाकर, राजेश शुक्ला, , संजय जायसवाल, तारिक इमरान रवि भट्ट मौजूद थे.
प्रदेश भाजपा की ओर से 25 मार्च को समर्पण दिवस मनाया जायेगा. इसके तहत राज्य के जिलों में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. इसमें पार्टी से जुड़े नेता, पदाधिकारियों व कार्यकर्ता पार्टी फंड में सहयोग राशि जमा करा सकते हैं.
सांसद, विधायक व मंत्री इस दिन पार्टी फंड में एक माह का वेतन जमा करायेंगे. यह आयोजन पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव को लेकर किया जा रहा है. ऐसे पार्टी की ओर से पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती को समर्पण दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस दिन पार्टी से जुड़े नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी फंड में सहयोग राशि जमा कराते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें