31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : प्रेमसंस मोटर्स का पहला नेक्सा सर्विस वर्कशॉप बरियातू में खुला

आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित है वर्कशॉप : पुनीत रांची : मारुति सुजुकी के अधिकृत डीलर प्रेमसंस मोटर्स का पहला नेक्सा सर्विस-वर्कशॉप बुधवार को बरियातू में खुला. इसका उदघाटन पंकज पोद्दार की बहन प्रेरणा मोदी ने किया. मौके पर प्रेमसंस मोटर्स के निदेशक अवध पोद्दार भी मौजूद थे. नेक्सा सर्विस वर्कशॉप के सीएमडी पुनीत पोद्दार ने […]

आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित है वर्कशॉप : पुनीत
रांची : मारुति सुजुकी के अधिकृत डीलर प्रेमसंस मोटर्स का पहला नेक्सा सर्विस-वर्कशॉप बुधवार को बरियातू में खुला. इसका उदघाटन पंकज पोद्दार की बहन प्रेरणा मोदी ने किया. मौके पर प्रेमसंस मोटर्स के निदेशक अवध पोद्दार भी मौजूद थे. नेक्सा सर्विस वर्कशॉप के सीएमडी पुनीत पोद्दार ने बताया कि यह वर्कशॉप रांची के ग्राहकों को समर्पित है.
उन्होंने बताया कि हमारा प्रयास रहता है कि हर ग्राहक को उत्कृष्ट सेवा प्रदान करें. यह वर्कशॉप अत्याधुनिक उपकरणों से लैस है. यहां प्रशिक्षित व प्रोफेशनल टीम भी उपलब्ध है. पूरा वर्कशाॅप डिजिटलाइज्ड है.
अवध पोद्दार ने बताया कि रांची में प्रेमसंस मोटर्स का पांचवां वर्कशॉप सफलतापूर्वक शुरू हुआ है. इस मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के नेक्सा आरएसएम सत्यजीत दास मोहपात्रा, सौमक बनर्जी, प्रेमसंस के सर्विस हेड पंकज जैन, सीजीएम राजीव सिन्हा, सज्जन ओझा, एचआर हेड किरण बगई, जीएम फाइनेंस अनिल सिन्हा, क्वालिटी मैनेजर बबलू मंडल आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें