Advertisement

ranchi

  • Mar 14 2019 8:03AM
Advertisement

रांची : हेमंत की नजर में सहयोगी दल कंकड़-पत्थर के सामान : भाजपा

रांची : हेमंत की नजर में सहयोगी दल कंकड़-पत्थर के सामान : भाजपा
ट्विटर पर चौपाल कार्यक्रम प्रायोजित था, चुनाव आयोग से की शिकायत
रांची : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने हेमंत सोरेन की ट्विटर चौपाल को फर्जी चौपाल करार दिया. उन्होंने कहा कि झामुमो ने जिस तरीके का हाइप बनाने की कोशिश की, उससे लगा जैसे मानो ट्विटर ने हेमंत को न्योता दिया हो, जबकि वास्तविकता में यह पूरे तरीके से प्रायोजित कार्यक्रम था.
 
श्री शाहदेव ने कहा कि महागठबंधन के प्रश्न पर हेमंत सोरेन ने कहा कि आगे बढ़ने के लिए कंकड़ -पत्थर का भी प्रयोग किया जाता है, तो क्या हेमंत सोरेन की नजर में कांग्रेस, झावमो व राजद जैसे सहयोगी दलों की हैसियत सिर्फ कंकड़ और पत्थर जैसी है. जिसका वह प्रयोग करके फेंक देंगे? 
 
श्री शाहदेव ने कहा कि हेमंत को यह बताना चाहिए कि उसने इस कार्यक्रम के लिए ट्विटर को कितना भुगतान किया. कहा कि इस कार्यक्रम में जो प्रश्न हेमंत को अच्छे लगते थे, सिर्फ वही प्रश्न चुनकर कुणाल षाड़ंगी पूछ रहे थे. श्रोताओं के रूप में झामुमो कार्यकर्ताओं को बैठाया गया था और वही प्रश्न भी कर रहे थे. इसकी शिकायत राज्य निर्वाचन आयोग में करते हुए कार्रवाई की मांग की गयी है.
 
रांची : झामुमो के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत
 
रांची : भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव पदाधिकारी एल खियांग्ते को ज्ञापन देकर मांग की है कि ट्विटर पर हेमंत की चौपाल के तहत राज्य में जो बड़े-बड़े होर्डिंग लगे हैं, यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है. इस मामले में झामुमो पर कार्रवाई होनी चाहिए. शिकायत सी विजिल एप से की गयी है. प्रतिनिधिमंडल में शिव कुमार शर्मा, सुधीर श्रीवास्तव, गौरव पाठक, प्रवीण शर्मा, बिपिन कुमार आदि शामिल थे.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement