33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : ललित-पूर्णिमा के रिसेप्शन में खास से लेकर आम तक हुए शामिल

मुख्यमंत्री रघुवर दास खुद कर रहे थे अतिथियों का स्वागत, लगे हुए थे खान-पान के दर्जनों स्टॉल रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास के पुत्र ललित कुमार आैर पूर्णिमा कुमारी के रिसेप्शन में रविवार को जमशेदपुर में राजनीतिक दलाें के साथ कॉरपाेरेट जगत की प्रमुख हस्तियां और हजाराें की संख्या में आमलोग शामिल हुए. मुख्यमंत्री रघुवर […]

मुख्यमंत्री रघुवर दास खुद कर रहे थे अतिथियों का स्वागत, लगे हुए थे खान-पान के दर्जनों स्टॉल
रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास के पुत्र ललित कुमार आैर पूर्णिमा कुमारी के रिसेप्शन में रविवार को जमशेदपुर में राजनीतिक दलाें के साथ कॉरपाेरेट जगत की प्रमुख हस्तियां और हजाराें की संख्या में आमलोग शामिल हुए. मुख्यमंत्री रघुवर दास स्वयं सबकी अगवानी कर रहे थे.
ललित-पूर्णिमा को आशीर्वाद देने वालाें की लंबी कतार थी. रिसेप्शन में वीआइपी आैर आमलोगों के लिए अलग-अलग व्यवस्था थी. भाजपा महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार अपनी पूरी टीम के साथ व्यवस्था संभालने में लगे थे.
सुरक्षा कड़ी, ट्रैफिक कंट्राेल पर ध्यान : एग्रिको ट्रांसपाेर्ट मैदान में आयाेजित रिसेप्शन में सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे. पुलिस ने इलाके को चारों ओर से घेरकर रखा था. ट्रैफिक को लेकर खास इंतजाम थे, इस कारण सड़क पर जाम देखने को नहीं मिला.
सीएम ने बच्चों को पिलाई खुराक : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को एग्रिको मैदान में बेटे की शादी की पार्टी के लिए बनाये जा रहे पंडाल में उपस्थित बच्चों को पल्स पोलियो की खुराक पिलाकर अभियान की शुरुआत की. इसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने उपस्थित बच्चों को पोलियो की खुराक पिलाई.
आश्रम के लाेगाें काे खुद कराया भाेजन : मुख्यमंत्री ने रविवार काे आवास के पीछे बनाये गये पंडाल में शहर के विभिन्न आश्रम से
बुलाये गये सदस्याें काे सामूहिक भाेज कराया. मुख्यमंत्री ने खुद उन्हें भाेजन पराेसा.
ससुराल पहुंची पूर्णिमा का भव्य स्वागत
विवाह के बाद रविवार काे ललित अपनी दुल्हन पूर्णिमा काे लेकर एग्रिकाे स्थित आवास पहुंचे. आवास पहुंचने पर द्वार पर उनका भव्य स्वागत किया गया. द्वार पूजन के बाद घर में स्थापित मंदिर में पूजा-अर्चना की गयी. दिन में मुख्यमंत्री रघुवर दास, पत्नी रुक्मिणी देवी के साथ परिवार के सभी सदस्य भालूबासा स्थित शितला मंदिर पहुंचे. रघुवर परिवार हर धार्मिक अथवा शुभ कार्य से पहले शितला मंदिर में पूजन करता है.
पहुंचे थे ये खास लोग
रिसेप्शन में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, सांसद विद्युत वरण महताे, मंत्री नीरा यादव, विधायक कुणाल षाड़ंगी, मेनका सरदार, टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन, टाटा माेटर्स के प्लांट हेड एबी लाल, टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद, जुस्काे एमडी तरुण डागा, टिनप्लेट के हरजीत सिंह, दिनेशानंद गाेस्वामी, संजीव पॉल, रितुराज सिन्हा, राजेश राजन, धनंजय मिश्रा, अनंत राम टुडू, पुत्कर हेंब्रम, टीएसपीडीएल के पीके साहू आदि शामिल हुए.
वर-वधू का अभिनंदन, दिया शगुन
ललित आैर पूर्णिमा का परिवार के सदस्याें-रिश्तेदाराें ने अभिनंदन किया. मुंह दिखायी की रस्म में शगुन देकर मुंह मीठा कराया. ललित-पूर्णिमा ने सबसे आशीर्वाद लिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें