36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : ओड़िशा की मयूरभंज सीट से हेमंत ने अपनी बहन काे उम्मीदवार बनाया

झामुमाे आैर कांग्रेस का हुआ गठबंधन रांची/जमशेदपुर : ओड़िशा में झारखंड मुक्त माेर्चा (झामुमो) कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा. इस पर सहमति बन गयी है. यहां से हेमंत साेरेन की बहन अंजनी साेरेन प्रत्याशी हाेंगी. मयूरभंज लाेकसभा सीट के अलावा झामुमो वहां छह-सात विधानसभा सीटाें पर भी चुनाव लड़ेगा. बाकी सीटाें पर कांग्रेस काे […]

झामुमाे आैर कांग्रेस का हुआ गठबंधन
रांची/जमशेदपुर : ओड़िशा में झारखंड मुक्त माेर्चा (झामुमो) कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा. इस पर सहमति बन गयी है. यहां से हेमंत साेरेन की बहन अंजनी साेरेन प्रत्याशी हाेंगी. मयूरभंज लाेकसभा सीट के अलावा झामुमो वहां छह-सात विधानसभा सीटाें पर भी चुनाव लड़ेगा. बाकी सीटाें पर कांग्रेस काे मदद करने पर भी सहमति बनी है.
प्रभात खबर से बातचीत में झामुमाे के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत साेरेन ने कहा कि आेड़िशा में कांग्रेस के साथ हुए गठबंधन पर चार-पांच दिनाें में पूरी जानकारी उपलब्ध करा दी जायेगी. श्री सोरेन रविवार काे ओड़िशा के बारीपदा में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने (हेलीकॉप्टर से) आये थे. झामुमाे ने लाेकसभा चुनाव में प्रचार के लिए हैलीकॉप्टर पहले से ही आरक्षित करा लिया है.
कार्यकर्ताआें काे संबाेधित करते हुए हेमंत साेरेन ने कहा कि 2004 में बारीपदा में पार्टी के प्रत्याशी ने लाेकसभा सीट पर जीत हासिल की थी. कई विधानसभा सीटें जीती थीं. पर 2014 में अपने ही लाेगाें ने धाेखा दिया.
श्री सोरेन दिन में डेढ़ बजे सभास्थल पर पहुंचे और तीन बजे रांची रवाना हो गये. मयूरभंज लाेकसभा सीट से झामुमाे सुप्रीमाे शिबू साेरेन की पुत्री अंजनी साेरेन पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी हाेंगी. सभा काे बहरागाेड़ा से विधायक कुणाल षाड़ंगी, पवन कुमार आैर जिलाध्यक्ष ने भी संबाेधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें