27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मांडर : अवैध ढंग से परीक्षा फार्म भरने का आरोप, छात्रों का हंगामा

मांडर : मांडर कॉलेज में अवैध ढंग से परीक्षा का फार्म भरे जाने के आरोप को लेकर गुरुवार को छात्रों ने हंगामा किया. छात्रों का आरोप है कि नवनीत नामक एक व्यक्ति चंदवा में मांडर कॉलेज का ब्रांच चलाता है और गुरुवार को यहां अवैध तरीके से करीब 150 छात्र-छात्राओं का पार्ट थ्री का परीक्षा […]

मांडर : मांडर कॉलेज में अवैध ढंग से परीक्षा का फार्म भरे जाने के आरोप को लेकर गुरुवार को छात्रों ने हंगामा किया. छात्रों का आरोप है कि नवनीत नामक एक व्यक्ति चंदवा में मांडर कॉलेज का ब्रांच चलाता है और गुरुवार को यहां अवैध तरीके से करीब 150 छात्र-छात्राओं का पार्ट थ्री का परीक्षा का फार्म भरवा रहा था.
छात्र इस मामले में काॅलेजकर्मियों की मिलीभगत होने का भी आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना था कि उन्होंने नवनीत नामक व्यक्ति द्वारा अवैध तरीके से कॉलेज में नामांकन कराने के मामले की जानकारी होने पर चार महीने पूर्व ही कॉलेज के प्राचार्य के पास लिखित रूप से शिकायत की थी. लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी. गुरुवार को वही व्यक्ति बगैर उपस्थिति के ही एक साथ 150 छात्र-छात्राओं का परीक्षा का फार्म भरवा रहा था.
हंगामे के बीच ही छात्रों ने इसकी सूचना रांची विवि के प्रो वीसी व परीक्षा नियंत्रक को दी. उन्होंने मांडर कॉलेज के प्राचार्या प्रो रेणुका प्रसाद से बात की. बाद में प्राचार्या ने मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, इसके बाद छात्र शांत हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें