30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : दिल्ली में बैठे कांग्रेस नेता गठबंधन को लेकर हुई बात

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक मंगलवार को हुई. इसमें लोकसभा उम्मीदवार व महागठबंधन को लेकर चर्चा की गयी. कमेटी के सदस्यों ने झारखंड के विभिन्न संगठनात्मक जिलों से भेजे गये उम्मीदवारों के नाम पर विचार-विमर्श किया. हालांकि अब तक इस पर अंतिम निर्णय नहीं हो पाया है. […]

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक मंगलवार को हुई. इसमें लोकसभा उम्मीदवार व महागठबंधन को लेकर चर्चा की गयी. कमेटी के सदस्यों ने झारखंड के विभिन्न संगठनात्मक जिलों से भेजे गये उम्मीदवारों के नाम पर विचार-विमर्श किया.
हालांकि अब तक इस पर अंतिम निर्णय नहीं हो पाया है. झारखंड में महागठबंधन को लेकर अभी तक अंतिम फैसला नहीं हो पाया है. चर्चा है कि सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में शामिल नेताओं की बैठक जल्द होगी. कांग्रेस नेतृत्व की ओर से प्रयास किया जा रहा है कि सीट शेयरिंग पर जल्द सहमति बन जाये.
इसके बाद पार्टी की ओर से उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जायेगी. पूर्व में हुई बैठकों में महागठबंधन का खाखा तैयार किया गया था. इसमें स्पष्ट किया गया था कि लोकसभा का चुनाव कांग्रेस व विधानसभा का चुनाव झामुमो के नेतृत्व में लड़ा जायेगा. गोड्डा सीट को लेकर अभी भी झामुमो व कांग्रेस में जिच कायम है.
इस पर अंतिम निर्णय नहीं हो पाया है कि यह सीट किस दल के खाते में जायेगी. कांग्रेस पार्टी की ओर से बुलायी गयी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के अलावा प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें