29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओरमांझी में गला रेत कर शिक्षिका की हत्या

घर पर नहीं था कोई, बिस्तर पर मिला शव ओरमांझी : ओरमांझी गांव निवासी देवनारायण साहू की पुत्री प्रियंका कुमारी उर्फ मून (25 वर्ष) की घर में ही धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी. घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियंका कुमारी आदित्य पब्लिक […]

घर पर नहीं था कोई, बिस्तर पर मिला शव
ओरमांझी : ओरमांझी गांव निवासी देवनारायण साहू की पुत्री प्रियंका कुमारी उर्फ मून (25 वर्ष) की घर में ही धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी.
घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियंका कुमारी आदित्य पब्लिक स्कूल सिलदिरी (ओरमांझी) में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. मंगलवार की शाम पांच बजे वह स्कूल से घर आयी थी. घर पर वह अकेली थी. परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे. प्रियंका की मां बगल में नवनिर्मित मकान देखने गयी थी. वहीं पिता व भाई अोरमांझी बाजार गये थे.
प्रियंका की बड़ी बहन हीरो बाइक्स सेंटर चकला में कंप्यूटर ऑपरेटर है. वह काम से छुट्टी होने पर जैसे ही घर आयी, तो बहन को बेड पर खून से लथपथ पड़ा देखा़ उसका गला रेता हुआ था. उसने घबरा कर आसपास के लोगों को बुलाया. इसके बाद तुरंत प्रियंका को मेदांता अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची ओरमांझी पुलिस ने घटना को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
इधर, घटना की खबर मिलते ही रांची ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, डीएसपी चंद्रशेखर आजाद व पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो घटनास्थल पर पहुंचे व मुआयना किया. पुलिस ने हत्यारे का सुराग पाने के लिए खोजी कुत्ता भी बुलाया, लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं मिल सका. एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल की जांच कर नमूने लिये हैं. समाचार लिखे जाने तक जांच चल रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें