28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : होटल के कमरे में मिला फंदे से लटका युवक का शव

रांची : लालपुर थाना की पुलिस ने मंगलवार को होटल प्रताप इन के कमरे से कुजू निवासी घनश्याम कुमार शर्मा नामक युवक का शव बरामद किया है. उसका शव कमरे में रस्सी के फंदे से लटका मिला. पुलिस ने जांच के दौरान टेबल से घनश्याम कुमार का हस्ताक्षरयुक्त एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें […]

रांची : लालपुर थाना की पुलिस ने मंगलवार को होटल प्रताप इन के कमरे से कुजू निवासी घनश्याम कुमार शर्मा नामक युवक का शव बरामद किया है. उसका शव कमरे में रस्सी के फंदे से लटका मिला. पुलिस ने जांच के दौरान टेबल से घनश्याम कुमार का हस्ताक्षरयुक्त एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें चार मार्च की तिथि लिखी हुई है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज किया है. पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. इसके बाद ही मौत की असली वजह स्पष्ट हो पायेगी.
पुलिस के अनुसार युवक ने होटल में एक कमरा ऑनलाइन बुक कराया था. वह तीन दिन पहले होटल में रहने आया था. मंगलवार की सुबह जब वह देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला, तब होटल के कर्मियों को आशंका होने लगी.
तब एक कर्मी ने खिड़की से अंदर कमरे में देखा, तो उसे शव लटकता दिखा. तब होटल के कर्मियों ने इस बात की जानकारी लालपुर पुलिस को दिन के 10.30 बजे दी.
सूचना मिलने पर लालपुर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची. इसके बाद खिड़की का शीशा तोड़ कर होटल के कर्मी ने कमरे में अंदर प्रवेश किया. इसके बाद दरवाजा अंदर से खोला गया. पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को फंदे से नीचे उतारा. पुलिस से सूचना मिलने पर युवक के परिजन भी रांची पहुंचे. पुलिस को परिजनों ने आत्महत्या के किसी स्पष्ट वजह की जानकारी नहीं दी है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि वह पिछले कुछ दिनों से परिवार से कटा-कटा रहता था. वह किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान था. पार्ट थ्री की पढ़ाई छोड़कर वह काम की तलाश कर रहा था. लेकिन उसे नौकरी नहीं मिल रही थी.
युवक ने क्या लिखा है सुसाइड नोट में
मैं घनश्याम कुमार शर्मा पूरे होश में लिख रहा हूं कि मैंने जो भी किया, अपने लिए किया. मैं पुलिस से कहना चाहता हूं कि इस मामले में किसी का दोष नहीं है. आगे लिखा है मां और बहन नीतू मुझे माफ कर देना. मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि किसी को भी धोखा देकर बुला कर उसे और धोखा नहीं देना चाहिए. मैं अपने लिए खुदकुशी कर रहा हूं. मेरा फोन नीतू को दे देना. सारे मेमोरी भी प्लीज.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें