31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : कांटाटोली चौक पर बनेगा ट्रैफिक पोस्ट, डीएसपी स्तर के अधिकारी करेंगे निगरानी

रांची : संभावना जतायी जा रही है कि फ्लाइओवर निर्माण कार्य की वजह से 15 मार्च से कांटाटोली चौक पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया जायेगा. इस दौरान कोकर चौक और बहूबाजार की ओर वाहन कांटाटोली चौक तक न आ पायें, यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी स्तर के पदाधिकारियों को […]

रांची : संभावना जतायी जा रही है कि फ्लाइओवर निर्माण कार्य की वजह से 15 मार्च से कांटाटोली चौक पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया जायेगा. इस दौरान कोकर चौक और बहूबाजार की ओर वाहन कांटाटोली चौक तक न आ पायें, यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी स्तर के पदाधिकारियों को सौंपी जायेगी. इसके लिए कांटाटोली चौक के समीप एक पुलिस पोस्ट भी बनाया जायेगा.
कांटाटोली चौक पर वाहनों का आवागमन बंद होने के बाद कोकर चौक, लालपुर चौक और बहूबाजार चौक पर वाहनों का दबाव बढ़ना तय है.
क्योंकि शहर से बाहर जानेवाले और बाहर से शहर में आनेवाले वाहन इन तीनों चौक का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करेंगे. ऐसे में ट्रैफिक पुलिस द्वारा उक्त तीनों चौक पर अतिरिक्त जवानों और पदाधिकारियों को तैनात करने की योजना है.
नामकुम होकर गंतव्य की ओर जायेंगी बसें : कांटाटोली स्थित खादगढ़ा बस स्टैंड से निकलने वाली सभी बसों को नामकुम की ओर मोड़ दिया जायेगा. टाटा जानेवाली बसें टाटा रोड पकड़ लेंगी, जबकि, रामगढ़ की ओर जानेवाली बसें टाटीसिलवे, खेलगांव होते हुए बूटी मोड़ की ओर जायेंगी.
मेन रोड से ई-रिक्शा जब्त किये जायेंगे : कांटाटोली चौक बंद होने के बाद ज्यादातर वाहन मेन रोड का इस्तेमाल करेंगे. इसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस अभियान चला कर मेन रोड में बिना परमिट के चल रहे ई-रिक्शों को जब्त करेगी. इससे मेन रोड में ट्रैफिक का लोड कम होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें