20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाथी ने युवक को कुचला, मौत

तमाड़ : प्रखंड के आराहांगा पंचायत के इचापीड़ी गांव निवासी छुटू पातर मुंडा (43 वर्ष) को जंगली हाथी ने पैरों से कुचल कर मार डाला. घटना शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छुटू पातर मुंडा सुबह शौच के लिए घर से निकला था. इसी दौरान घर […]

तमाड़ : प्रखंड के आराहांगा पंचायत के इचापीड़ी गांव निवासी छुटू पातर मुंडा (43 वर्ष) को जंगली हाथी ने पैरों से कुचल कर मार डाला. घटना शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छुटू पातर मुंडा सुबह शौच के लिए घर से निकला था.
इसी दौरान घर से थोड़ी दूर जाने पर ही उसका सामना एक हाथी से हो गया. हाथी को देख छुटू मुंडा जान बचाने के लिए भागने लगा. वह भाग कर एक गड्ढे में छिप गया. लेकिन हाथी उसके पीछे वहां भी पहुंच गया व छुटू को सूड़ में लपेट कर पटक दिया.
फिर उसे पैरों से कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर छुटू मुंडा की मौत हो गयी. इधर, हाथी के हमले में छुटू मुंडा की मौत की सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी वन विभाग के अधिकारी को दी. सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी ली. अधिकारी ने मृतक की पत्नी को मुआवजा के रूप में 50 हजार रुपये दिये.
सिजुसेरेंग जंगल में युवक का शव मिला
नामकुम. थाना क्षेत्र के सिजुसेरेंग जंगल से पुलिस ने एक युवक (उम्र लगभग 40 वर्ष) का शव बरामद किया है. उसकी हत्या गला दबा कर की गयी है. शव को छुपाने की नीयत से उस पर मिट्टी डाल दी गयी थी.
तेज दुर्गंध के कारण ग्रामीणों को जंगल में शव होने का शक हुआ. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. बताया जा रहा है कि शव दो दिन पुराना है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें