30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : पाउच के बदले अब छोटी-छोटी बोतलों में मिलेगी देसी शराब

रांची : राज्य में प्रस्तावित नयी उत्पाद नीति के तहत व्यापारियों को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से उत्पाद आयुक्त भोर सिंह यादव ने झारखंड चेंबर के साथ विभागीय कार्यालय में मंगलवार को बैठक की. बैठक में देसी शराब पर भी बात हुई. चेंबर अध्यक्ष दीपक कुमार मारू ने कहा कि बैठक में […]

रांची : राज्य में प्रस्तावित नयी उत्पाद नीति के तहत व्यापारियों को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से उत्पाद आयुक्त भोर सिंह यादव ने झारखंड चेंबर के साथ विभागीय कार्यालय में मंगलवार को बैठक की. बैठक में देसी शराब पर भी बात हुई.
चेंबर अध्यक्ष दीपक कुमार मारू ने कहा कि बैठक में विभागीय आयुक्त ने कहा कि देसी शराब की उपलब्धता अब छोटी-छोटी बोतलों में होगी, पाउच में नहीं. व्यापारियों की सुविधा के लिए विभाग द्वारा हेल्पलाइन नंबर भी उपलब्ध कराया गया है. इसके माध्यम से आवेदन करने के दौरान होनेवाली कठिनाइयों का समाधान कराया जा सकता है. आवेदन करने की अंतिम तिथि चार मार्च है. पांच मार्च को आॅक्शन किया जायेगा.
वर्तमान में आवेदन करने की प्रक्रिया जारी है. आॅक्शन के बाद जिन दुकानों की बंदोबस्ती बच जायेगी, उसकी चार बार तक लॉटरी की प्रक्रिया चलेगी. चार बार के बाद भी बंदोबस्ती नहीं होने पर विभाग द्वारा अन्य प्रक्रियाएं अपना कर दुकानों की बंदोबस्ती की जायेगी. मौके पर पूर्व अध्यक्ष रंजीत गाड़ोदिया के अलावा कई व्यापारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें