36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : व्यवसायी की स्कूटी चोरी करने वाले चार गिरफ्तार

रांची : रातू रोड के मेट्रो गली गुरुद्वारा के समीप रहनेवाले व्यवसायी कमलेश कुमार प्रसाद के घर के सामने से 21 फरवरी की रात उनकी स्कूटी (जेएच 01 बीवाइ-8937) चोरी हो गयी थी. इस बाबत सुखदेवनगर पुलिस ने न्यू पुलिस लाइन के समीप बस्ती से चोरी की स्कूटी बरामद की और स्कूटी चोरी करनेवाले चार […]

रांची : रातू रोड के मेट्रो गली गुरुद्वारा के समीप रहनेवाले व्यवसायी कमलेश कुमार प्रसाद के घर के सामने से 21 फरवरी की रात उनकी स्कूटी (जेएच 01 बीवाइ-8937) चोरी हो गयी थी. इस बाबत सुखदेवनगर पुलिस ने न्यू पुलिस लाइन के समीप बस्ती से चोरी की स्कूटी बरामद की और स्कूटी चोरी करनेवाले चार किशोरों को गिरफ्तार किया है.

चोरी करनेवाले दसवीं, आठवीं व छठी कक्षा के छात्र है़ं सभी की उम्र 12 से 16 वर्ष के बीच है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनलोगों को स्कूटी चलाने का शौक था. इस कारण उनलोगों ने स्कूटी चोरी कर ली. वाहन में पेट्रोल खत्म हो जाने के कारण इनमें से एक किशोर ने अपने घर में दोस्त का स्कूटी बोल कर रख दिया था.

गौरतलब है कि 22 फरवरी को व्यवसायी कमलेश कुमार प्रसाद ने सुखदेवनगर में स्कूटी चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पुलिस को स्कूटी चोरी करने के एक आरोपी के बारे में जानकारी मिली थी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर अन्य तीनाें किशोरों को गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें