36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : वृंदा करात सहित छह ने किया सरेंडर, मिला बेल

रांची : उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करने के एक मामले में आरोपी सीपीएम पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात सहित छह ने सोमवार को सीजेएम स्वयंभू की अदालत में सरेंडर किया. सरेंडर करनेवालों में सीपीएम के राज्य सचिव गोपीकांत बख्शी, राजेंद्र सिंह मुंडा, सुफल महतो, सुभाष मुंडा अौर अमित राय शामिल हैं. सभी की […]

रांची : उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करने के एक मामले में आरोपी सीपीएम पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात सहित छह ने सोमवार को सीजेएम स्वयंभू की अदालत में सरेंडर किया. सरेंडर करनेवालों में सीपीएम के राज्य सचिव गोपीकांत बख्शी, राजेंद्र सिंह मुंडा, सुफल महतो, सुभाष मुंडा अौर अमित राय शामिल हैं. सभी की अोर से जमानत याचिका दायर की गयी.
अदालत ने सुनवाई के बाद सभी आरोपियों को बेल बांड भरने के बाद जमानत की सुविधा प्रदान की. अदालत ने आरोपियों को उनके खिलाफ लगे अभियोग का सारांश सुनाने के लिए 27 फरवरी को पुन: उपस्थित होने का निर्देश दिया है.
गौरतलब है कि यह मामला कोतवाली थाना कांड संख्या 455/2013 से संबंधित है. उस दिन सीपीएम द्वारा भूमि अधिग्रहण संशोधन कानून, महंगाई सहित अन्य मुद्दों को लेकर पार्टी कार्यालय से लेकर उपायुक्त कार्यालय तक जुलूस निकाला गया था.
मामले के सूचक कोतवाली थाना के तत्कालीन प्रभारी सूर्यभूषण शर्मा द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के अनुसार सूचना के बाद पुलिस उपायुक्त कार्यालय के पास पहुंची. सीपीएम के कार्यकर्ताअों द्वारा उपायुक्त कार्यालय के पास मेन गेट को बंद कर दिया गया था अौर सभा की जा रही थी. इससे शहीद चौक से लेकर कचहरी चौक तक जाम की स्थिति पैदा हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें