36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षा ही समाज को देती है सही दिशा

रांची : रोटरी क्लब ऑफ रांची ने गर्ल्स मिडिल स्कूल रातू में समारोह का आयोजन कर स्कूल में विभिन्न प्रकार की सुविधाओं की शुरुआत की. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि छोटानागपुर महाराजा की पुत्री माधुरी मंजरी देवी व विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस नेता अजयनाथ शाहदेव ने इन सुविधाओं का उद्घाटन किया. माधुरी मंजरी देवी […]

रांची : रोटरी क्लब ऑफ रांची ने गर्ल्स मिडिल स्कूल रातू में समारोह का आयोजन कर स्कूल में विभिन्न प्रकार की सुविधाओं की शुरुआत की. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि छोटानागपुर महाराजा की पुत्री माधुरी मंजरी देवी व विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस नेता अजयनाथ शाहदेव ने इन सुविधाओं का उद्घाटन किया. माधुरी मंजरी देवी ने कहा कि शिक्षा ही समाज और देश को सही दिशा दे सकती है. इसी सोच के साथ छोटानागपुर महाराजा ने इस विद्यालय के लिए जमीन दान की थी.

उन्होंने कहा कि क्लब अपने दायित्वों को भलीभांति निभा रहा है. विशिष्ट अतिथि अजयनाथ शाहदेव ने कहा कि समाज के प्रति किसी व्यक्ति या संस्था का सकारात्मक सोच बड़ा बदलाव ला सकता है. क्लब इसके लिए बधाई का पात्र है, जिसने इस विद्यालय को गोद लिया. ज्ञात हो कि रोटरी क्लब द्वारा इस स्कूल को गोद लिया गया है.
यहां क्लब द्वारा विद्यालय में पानी की समस्या दूर करने के लिए डीप बोरिंग, जलमीनार व पाइपलाइन का कार्य कराया गया है. इस अवसर पर रोटरी प्रोजेक्ट चेयरमैन राजेश नाथ शाहदेव, प्रधानाध्यापक ओम प्रकाश अखौरी, क्लब के अध्यक्ष संदीप मुंजाल, ख्याति मुंजाल, कांता मोदी, राजीव मोदी, सुरेश साबू, रेखा सिंह, अजय साबू आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें