24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : ढाई माह बाद फिर बोकारो में हुई डीएसपी की पोस्टिंग

रांची : सीआइडी में तैनात डीएसपी मदन मोहन प्रसाद सिन्हा की तैनाती महज ढाई माह बाद फिर से 18 फरवरी को बोकारो में कर दी गयी है. इसको लेकर विभाग में खूब चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि श्री सिन्हा बीएससिटी थाना प्रभारी के तौर पर करीब ढाई साल तक बोकारो में […]

रांची : सीआइडी में तैनात डीएसपी मदन मोहन प्रसाद सिन्हा की तैनाती महज ढाई माह बाद फिर से 18 फरवरी को बोकारो में कर दी गयी है. इसको लेकर विभाग में खूब चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि श्री सिन्हा बीएससिटी थाना प्रभारी के तौर पर करीब ढाई साल तक बोकारो में तैनात थे. इंस्पेक्टर से डीएसपी में प्रोन्नति के बाद बोकारो से इनको सीआइडी में डीएसपी के पद पर तैनात किया गया था.

लेकिन फिर से ट्रैफिक डीएसपी के तौर पर इन्हें बोकारो पदस्थापित कर दिया गया है, वहीं बोकारो ट्रैफिक डीएसपी आनंद ज्योति मिंज को करीब छह माह में ही हटा दिया गया. जबकि उनके खिलाफ कोई आरोप की बात सामने नहीं आयी थी. वहीं कोडरमा से एक माह पूर्व पलामू भेजे गये सार्जेंट मेजर अभिमन्यु को भी हटाते हुए वेटिंग फॉर पोस्टिंग कर दिया गया है. दूसरी तरफ, एक माह पूर्व बोकारो से धनबाद का सार्जेंट मेजर बनाये गये श्याम बिहारी सिंह को पलामू भेज दिये जाने की सूचना है.

छह माह बाद ही एसटीएफ से पहुंच गये जिला : इधर, एसटीएफ में तैनात दो इंस्पेक्टर विनोद कुमार गुप्ता और हरिशंकर सिंह को महज छह माह में ही मलाईदार माने जाने वाले जिलों में तबादला कर दिया गया. विनाद कुमार गुप्ता को बोकारो और हरिशंकर सिंह को धनबाद भेजा गया है. पूर्व में रांची जिला में रहे नीरज को सीआइडी से फिर रांची जिला में पदस्थापित कर दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें