32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांके : शहीदों के सम्मान में कैंडल मार्च

पुलवामा की घटना को लेकर लोगों का थम नहीं रहा गुस्सा कांके : पुलवामा में शहीद हुए जवानों के सम्मान में अरसंडे ब्लॉक चौक से बोड़ेया चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया. पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये गये. चिकित्सक डॉ शंभु प्रसाद सिंह ने कहा कि पुलवामा की घटना से साबित हो चुका है कि पाकिस्तान […]

पुलवामा की घटना को लेकर लोगों का थम नहीं रहा गुस्सा
कांके : पुलवामा में शहीद हुए जवानों के सम्मान में अरसंडे ब्लॉक चौक से बोड़ेया चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया. पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये गये.
चिकित्सक डॉ शंभु प्रसाद सिंह ने कहा कि पुलवामा की घटना से साबित हो चुका है कि पाकिस्तान आतंकियों का पनाहगाह है. कैंडल मार्च में लालचंद सोनी, गौतम डे, संतोष तिवारी, धर्मेंद्र कुमार, डॉ बीके रॉय, सुनील सिंह, रवि बारला, गोविंद मित्र, चंद्रदेव सहित सैकड़ों लोग शामिल थे.
चान्हो. आदर्श ग्रामीण पब्लिक स्कूल टांगर में मंगलवार को दसवीं के छात्र-छात्राओं को विदाई दी गयी. प्राचार्य अमीन अंसारी ने मैट्रिक की परीक्षा में सफलता के लिए टिप्स दिये. समारोह में पुलवामा घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी.
नामकुम. सहारा इंडिया परिवार ने टाटीसिलवे के इइएफ मैदान से बैंक मोड़ तक शांति मार्च निकाला. नेतृत्व ब्रांच मैनेजर अजय कुमार ने किया. कार्यकर्ताओं ने बैंक मोड़ में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इधर, मंगलवार को नामकुम बाजार तथा सदाबहार चौक के व्यवसायियों ने पुलवामा घटना के विरोध में अपनी दुकानें बंद रखी.
चान्हो. चामा, बीजूपाड़ा चौक व चोरेया में कैंडल मार्च निकाल कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी. लोगों ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये. सरकार से घटना के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गयी.
बुढ़मू. भाजपा ठाकुरगांव मंडल के कार्यकर्ताओं ने शहीद सैनिकों के सम्मान में बाजारटांड़ से कैंडल मार्च निकाला. मार्च में मंडल अध्यक्ष बिंटु शाहदेव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज वाजपेयी, संजय पटेल, उत्पल शाहदेव, कैलाश वर्मा, रामा महतो, अशोक, भागीरथी महतो, गुड्डू सिंह सहित अन्य शामिल थे.
ओरमांझी. आरटीसी पब्लिक स्कूल फुरहुरा टोला के बच्चों ने प्राचार्य सुरेश प्रसाद के नेतृत्व में रैली निकाली. पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये. रैली में उप प्राचार्य हरिलाल राणा, जनेंद्र नाथ मिश्रा, ओमप्रकाश महतो, बलराम, हीरालाल, अंगद, खेमराज, रेखा, शांति देवी, बसंती, चंद्रावती देवी, किरण, बिना टुडू, युगल किशोर शामिल थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें