36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : जेएसपीएल के तीसरे राष्ट्रीय स्वयंसिद्ध सम्मान की घोषणा, 28 तक आवेदन

10 व्यक्तियों और 10 संस्थाओं को सम्मान स्वरूप एक-एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जायेगा रांची/नयी दिल्ली : जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड की सेवा शाखा जेएसपीएल फाउंडेशन देश भर के चुनिंदा कर्म योगियों को सम्मानित करने जा रहा है.फाउंडेशन ने अपने तीसरे स्वयंसिद्ध सम्मान की घोषणा कर दी है, जिसके अंतर्गत 10 व्यक्तियों और […]

10 व्यक्तियों और 10 संस्थाओं को सम्मान स्वरूप एक-एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जायेगा
रांची/नयी दिल्ली : जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड की सेवा शाखा जेएसपीएल फाउंडेशन देश भर के चुनिंदा कर्म योगियों को सम्मानित करने जा रहा है.फाउंडेशन ने अपने तीसरे स्वयंसिद्ध सम्मान की घोषणा कर दी है, जिसके अंतर्गत 10 व्यक्तियों और 10 संस्थाओं को मानवता की सेवा और विशेष क्षेत्र में समाज को मार्गदर्शन देने के लिए प्रशस्ति पत्र और एक-एक लाख रुपये प्रदान किये जायेंगे. नामांकन दाखिल करने के लिए जेएसपीएल फाउंडेशन की वेबसाइट www.jsplfoundation.co.in पर आवेदन उपलब्ध है. ये नामांकन 28 फरवरी 2019 तक दाखिल किये जा सकते हैं. यह सम्मान दिल्ली में आयोजित एक समारोह में प्रदान किया जाता है.
जेएसपीएल फाउंडेशन की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक कृषि-ग्रामीण विकास, पर्यावरण, शिक्षा, इनोवेशन-टेक्नोलॉजी, कला-साहित्य, उद्यमिता-आजीविका, स्वास्थ्य, खेल, महिला सशक्तीकरण और जनसेवा-समाजसेवा जैसे 10 क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल करनेवाले 10 कर्मयोगियों और 10 समर्पित संस्थाओं को यह प्रतिष्ठित सम्मान दिया जायेगा.
फाउंडेशन की प्रेसिडेंट शालू जिंदल कहती हैं कि अब तक दो बार हुए राष्ट्रीय स्वयंसिद्ध सम्मान के माध्यम से उन्हें देश के उन व्यक्तियों और संस्थाओं से परिचित होने का अवसर मिला है, जो तमाम चुनौतियों के बावजूद समाज को आगे ले जा रहे हैं.
तीसरे स्वयंसिद्ध सम्मान समारोह में भी उन कर्म योगियों और संस्थाओं को उचित मंच देने का जेएसपीएल फाउंडेशन का प्रयास जारी रहेगा, जिनकी अनमोल सेवाओं को अब तक कोई पहचान नहीं मिली है. राष्ट्रीय ज्यूरी तय नियमों के अनुसार 20 व्यक्तियों और संस्थाओं का चयन इस सम्मान के लिए करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें