34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : असम से अपहृत छात्र रांची से हुआ बरामद

रांची : असम के सिलचर जिला उदार वन थाना क्षेत्र से अपहृत 17 वर्षीय छात्र सागर शुक्ल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भाग निकला और किसी प्रकार रांची के गोंदा थाना पहुंच गया. 18 जनवरी को असम के सिलचर के उदार वन में ट्यूशन जाते समय 17 वर्षीय सागर का अपहरण कर लिया गया था. सागर […]

रांची : असम के सिलचर जिला उदार वन थाना क्षेत्र से अपहृत 17 वर्षीय छात्र सागर शुक्ल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भाग निकला और किसी प्रकार रांची के गोंदा थाना पहुंच गया. 18 जनवरी को असम के सिलचर के उदार वन में ट्यूशन जाते समय 17 वर्षीय सागर का अपहरण कर लिया गया था. सागर 12वीं साइंस का छात्र है़ अपहरणकर्ताओं ने सागर को रांची के पास किसी जंगल में बने एक घर में रखा था, वहीं से वह भाग निकला.
उसके साथ उस कमरे में तीन और युवक थे, वे भी सभी भाग निकले और अलग-अलग दिशाओं में चले गये़ इधर, अपहरणकर्ताओं की पिटाई से घायल सागर को इलाज के लिए गोंदा थाना प्रभारी सपन महता और थाना के दूसरे पुलिसकर्मियों ने अस्पताल भेजा.बाद में सिटी एसपी सुजाता वीणापाणि व सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने भी सागर से पूछताछ की़
ट्यूशन जाने के लिए निकला था, तभी कर लिया गया अपहरण
सागर ने बताया कि 18 जनवरी की सुबह वह साढ़े आठ बजे ट्यूशन जाने के लिए निकला था. एक ऑटो से उतरने के बाद वह जब दूसरे ऑटो में बैठा, तो उसमें पहले से दो आदमी सवार थे.
उनलोगों ने उसे बीच में बैठा लिया. इसके बाद क्लोरोफोम सुंघा कर उसे बेहाेश कर दिया गया. बाद में उसने खुद को एक कमरे में पाया. वहां पहले से तीन युवक थे. उन्हें जंगल के बीच दो मंजिला मकान में रखा गया था. सभी ने वहां से भागने की योजना बनायी. सोमवार देर रात सागर और तीन अन्य युवक अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर खिड़की के रास्ते फरार हो गये.
नेल कटर से खिड़की का स्क्रू खोल कर भाग निकला सागर
सागर के पास एक नेल कटर था. उस नेल कटर के चाकू से खिड़की का स्क्रू खोल कर वह बाहर निकला अौर सिवरेज के पाइप के सहारे नीचे आ गया. इसके बाद एक-एक कर सभी युवक वहां से फरार हो गये.
मुख्य सड़क पर आने के बाद उसने एक कार वाले से मदद मांगी और कहा कि मुझे किसी भी नजदीकी थाना में पहुंचा दे़ं लगभग दो घंटा का सफर तय करने के बाद कार चालक ने उसे एक ऑटो स्टैंड के पास छोड़ दिया. फिर 20 मिनट के बाद ऑटो चालक ने उसे गोंदा थाना मेें उतार दिया. सागर ने गोंदा थाना की पुलिस काे सारी जानकारी दी.
सीआरपीएफ में एएसअाइ हैं सागर के पिता
छात्र के पिता सजल कुमार सीआरपीएफ में तैनात हैं और फिलहाल उनकी पोस्टिंग छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में है. सिलचर के स्थानीय थाना में भी छात्र के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. सागर की बरामदगी की सूचना उसके परिजनों को दे दी गयी है. परिजन असम से रांची के लिए रवाना हो चुके हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें