29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : 1.80 करोड़ में बन रही मोरहाबादी की सड़क

रांची : मोरहाबादी मैदान के चारों अोर 1.80 करोड़ की लागत से सड़क बन रही है. यह प्रयास किया जा रहा है कि इसे गणतंत्र दिवस के पहले दुरुस्त कर लिया जाये. इस वजह से तेजी से काम किया जा रहा है. इसका काम साधारण मरम्मत योजना के तहत किया जा रहा है. सड़क पर […]

रांची : मोरहाबादी मैदान के चारों अोर 1.80 करोड़ की लागत से सड़क बन रही है. यह प्रयास किया जा रहा है कि इसे गणतंत्र दिवस के पहले दुरुस्त कर लिया जाये. इस वजह से तेजी से काम किया जा रहा है. इसका काम साधारण मरम्मत योजना के तहत किया जा रहा है. सड़क पर मेटेरियल का एक लेयर चढ़ा कर चिकना किया जा रहा है.
लोगों ने उठाया सवाल इस मामले में लोगों ने सवाल
भी उठाया कि अॉक्सीजन पार्क की अोर की सड़क बिल्कुल ठीक थी. इसके बावजूद इस सड़क की मरम्मत करायी जा रही है. वहीं, सड़क को जेसीबी से खोद कर उसके ऊपर मेटेरियल डाला जा रहा है. कई लोग इसे सरकारी पैसे की बर्बादी बता रहे हैं.
अभियंताओं ने कहा
अभियंताअों ने कहा कि पूरी सड़क की मरम्मत की जरूरत थी. रेडक्राॅस सोसाइटी की अोर की सड़क जो पूरी तरह जर्जर हो गयी है. इंजीनियरों ने बताया कि सड़क को खोद कर नहीं, बल्कि जेसीबी से खरोंच कर ऊपर मेटेरियल डाला जा रहा है, ताकि लेयर अच्छी तरह से चिपक जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें