36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झाविमो जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले बाबूलाल मरांडी, लोगों को दिग्भ्रमित कर रही सरकार

रांची : गिरिडीह के शंकरचक में रविवार को आयोजित झाविमो जिला कार्यसमिति की बैठक में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने भाजपा सरकार पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार महज घोषणाओं की सरकार है. यह सरकार जनता को सिर्फ दिग्भ्रमित कर रही है. इस मौके पर उन्होंने संगठन की मजबूती को लेकर […]

रांची : गिरिडीह के शंकरचक में रविवार को आयोजित झाविमो जिला कार्यसमिति की बैठक में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने भाजपा सरकार पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार महज घोषणाओं की सरकार है. यह सरकार जनता को सिर्फ दिग्भ्रमित कर रही है. इस मौके पर उन्होंने संगठन की मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिये. उन्होंने प्रखंड स्तर पर बूथ व पंचायत कमेटियों की समीक्षा भी की.
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मोदी सरकार ने विकास से संबंधित जो भी घोषणाएं की, वे कोरा साबित हुए. ऐसे में भाजपा को कड़ा जवाब देने की जरूरत है.
भाजपा शासन में बेरोजगारी की समस्या विकराल बन चुकी है. रोजगार की तलाश में युवा पलायन कर रहे हैं. भाजपा पूंजीपतियों व कॉरपोरेट घरानों की मदद कर रही है. गरीबों से इस सरकार को कोई सरोकार नहीं है. ऐसे में झाविमो के हर कार्यकर्ता को मुस्तैदी के साथ काम करने की जरूरत है. श्री मरांडी ने कहा कि चुनाव के मद्देनजर फरवरी में सभी प्रखंडों में बूथ सम्मेलन का आयोजन करना है.
श्री मरांडी ने कहा कि चुनाव के समय भाजपा समाज एवं जाति को बांटने का काम करेगी. इसलिए झाविमो कार्यकर्ताओं को सतर्क होकर काम करना होगा. वहीं, केंद्रीय उपाध्यक्ष डाॅ सबा अहमद ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में दलित, आदिवासी, अल्पसंख्यकों का शोषण किया जा रहा है.
हमें एकजुट हो भाजपा को उखाड़ फेंकना होगा. केंद्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मण स्वर्णकार ने कहा कि भाजपा सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है. केंद्रीय महासचिव रमेश कुमार राही ने संगठन की मजबूती पर बल देते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता संगठन को मजबूत करने के लिए दिन-रात लगे हुए हैं.
दिलीप वर्मा बने केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य : कार्यक्रम के दौरान श्री मरांडी ने पांडेयडीह मुखिया दिलीप वर्मा को केंद्रीय कार्यसमिति का सदस्य मनोनीत किया. श्री वर्मा को इस पद पर मनोनीत करने पर झाविमो नेताओं ने उन्हें बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें