26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डुमरी़ : दो बेटियों को ले कुआं में कूदी महिला

डुमरी़ : डुमरी थाना क्षेत्र की कल्हाबार पंचायत के तेलखरा गांव में शनिवार को एक महिला ने अपनी दो बच्चियों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. इस घटना में महिला और एक बच्ची की मौत मौके पर हो गयी, वहीं एक बच्ची की जान बच गयी, जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घायल बच्ची […]

डुमरी़ : डुमरी थाना क्षेत्र की कल्हाबार पंचायत के तेलखरा गांव में शनिवार को एक महिला ने अपनी दो बच्चियों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. इस घटना में महिला और एक बच्ची की मौत मौके पर हो गयी, वहीं एक बच्ची की जान बच गयी, जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घायल बच्ची का इलाज निजी क्लिनिक चल रहा है.

मृतका तेलखरा निवासी गोबिंद साव की पत्नी बसंती देवी(25) व तीन वर्षीय बेटी परी कुमारी है. वहीं घायल बच्ची डेढ़ माह की परिधी कुमारी है. बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर लगभग 12.30 बजे थाना इलाके के कल्हाबार के भेलवाडीह टोला के समीप स्थित एक खेत में बने कुआं से ग्रामीणों को बच्चे की रोने कि आवाज सुनायी दी.

जब लोग कुआं के पास पहुंचे, तो देखा की कुएं में एक बच्ची तैर रही है. लोगों ने शोर मचाया तो भीड़ जमा हो गयी. कुछ युवक कुएं में उतरे और बच्ची को बाहर निकाला. इसके बाद पहले बच्ची को इलाज के लिए पास के क्लिनिक भेजा गया.

शक होने पर ग्रामीणों ने डाला झग्गर

बच्ची के मिलने के बाद ग्रामीणों को शक हुआ कि बच्ची के साथ और तो कोई डूबा हुआ नहीं है. इस शक पर ग्रामीणों ने कुआं में झग्गर डाला तो महिला व बच्ची का शव निकला. महिला की पहचान करने के बाद इसकी सूचना मृतका के ससुराल वालों को दी गयी. सूचना पर परिजन पहुंचे. इस बीच पुलिस भी पहुंच गयी और दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया.

क्या कहते हैं पति व सास : इस मामले पर मृतका के पति गोविंद साव का कहना है कि शुक्रवार को मामूली बात पर कहा-सुनी हुई थी. इसके बाद उसने अपने ससुर चुरामन साव को बुलाया था. ससुर पहुंचे भी, लेकिन उसकी पत्नी मायके नहीं गयी.

इस बात से ही नाराज होकर उसकी पत्नी ने दो बेटियों के साथ छलांग लगा दी. वहीं मृतका की सास शांति देवी का कहना था कि सुबह में वह अपने पति दयाल साव के साथ खेत में काम करने गयी थी, जबकि बेटा ऑटो चलाने के लिए गया था. घर में उसकी बहू व दो पोती थी. दोपहर में ग्रामीणों ने सूचना दी की उसकी बहू की लाश कुआं से बरामद हुई है.

शांति का कहना था कि उसकी बहू बात-बात पर रूठ जाती थी और गुस्से में कूद कर जान दे दी. प्रताड़ना की बात गलत है. इधर मामले की जानकारी पर मृतका के मायके करगालो से उसकी मां गणेशी देवी अपने अन्य परिजनों के साथ डुमरी थाना पहुंची. उसने आरोप लगाया कि 10 लाख रुपये की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें