29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कांटाटोली से तीन अपराधी पुलिस की गिरफ्त से भागे

रांची : सदर थाना की पुलिस की हिरासत से रविवार की शाम चोरी के केस में गिरफ्तार तीन आरोपी भाग निकले. भागने वालों में एक नाबालिग और दो बालिग कुर्बान और अलीमुद्दीन शामिल हैं. दोनों बालिग इलाहीबक्स काॅलोनी के रहने वाले हैं. सदर थाना की पुलिस ने शनिवार को चोरी के एक केस में तीन […]

रांची : सदर थाना की पुलिस की हिरासत से रविवार की शाम चोरी के केस में गिरफ्तार तीन आरोपी भाग निकले. भागने वालों में एक नाबालिग और दो बालिग कुर्बान और अलीमुद्दीन शामिल हैं. दोनों बालिग इलाहीबक्स काॅलोनी के रहने वाले हैं.
सदर थाना की पुलिस ने शनिवार को चोरी के एक केस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. हालांकि पुलिस को उनके पास से चोरी का कोई सामान भी नहीं मिला था. रविवार को तीनों को न्यायालय में प्रस्तुत करना था. पुलिस मजिस्ट्रेट के सामने प्रस्तुत करने एक ऑटोरिक्शा में तीनों को लेकर उनके घर जा रही थी. जैसे ही ऑटो चालक कांटाटोली चौक के पास पहुंचा. सड़क जाम रहने के कारण चालक को ऑटोरिक्शा धीरे करना पड़ा. इसी बीच नाबालिग धीरे से ऑटो से उतर गया. उसके पीछे दोनों बालिग आरोपियों ने हाथ से हथकड़ी निकाला और ऑटो से कूद कर फरार हो गये.
सभी थानों को अलर्ट जारी : पुलिस ने तत्काल आरोपियों का पीछा भी किया. लेकिन तीनों आराम से भाग निकले. आरोपियों की तलाश में पुलिस उनके घरों में भी छापेमारी की. उनकी तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी जारी है. इसे लेकर शहर के सभी थानों को अलर्ट भी किया गया है. तीनों के भागने के पीछे पुलिस के स्तर से कोई लापरवाही तो नहीं हुई. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. जानकारी के अनुसार साइबर अपराधी नीरज कुमार को पुलिस को न्यायिक हिरासत में जेल भेजना था. इसलिए थानेदार उन्हें अपनी गाड़ी में साथ लेकर लेकर निकले थे. लेकिन सदर थाना के दूसरे पुलिसकर्मियों ने कैदी ले जाने के लिए दूसरी गाड़ी नहीं होने की वजह से ऑटो चालक को बुलाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें