27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के रामलीला मैदान में कल से होगी भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक, मिशन 2019 का होगा आगाज

रांची : भाजपा मिशन 2019 की शुरुआत 11-12 जनवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में होनेवाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक से करेगी. इसमें देश भर के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत का मंत्र देंगे. परिषद की बैठक में झारखंड से मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा […]

रांची : भाजपा मिशन 2019 की शुरुआत 11-12 जनवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में होनेवाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक से करेगी. इसमें देश भर के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत का मंत्र देंगे.
परिषद की बैठक में झारखंड से मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत 300 से ज्यादा नेता व प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. यह भाजपा की अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद की बैठक है. इसमें देश भर से 10 हजार से अधिक प्रमुख कार्यकर्ता जुटेंगे. बैठक के समापन भाषण में प्रधानमंत्री मिशन 2019 के लिए पार्टी का मुख्य चुनावी नारा भी देंगे.
यह पहला मौका है जब भाजपा अपनी राष्ट्रीय परिषद की बैठक को विस्तृत स्वरूप देने जा रही है. इसमें हर लोकसभा क्षेत्र के लगभग दस प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे. बैठक में सभी सांसदों, विधायकों, परिषद के सदस्यों, जिला अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ हर क्षेत्र के विस्तारकों को भी बुलाया गया है.
बैठक में राजनीतिक व आर्थिक मुद्दों समेत तीन प्रमुख प्रस्ताव पारित किये जाने की चर्चा है. इसमें राम मंदिर के मुद्दे पर भी पार्टी का रुख स्पष्ट किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि बैठक में कांग्रेस और उसकी समर्थित सरकारों के साठ साल के कामकाज की तुलना भी की जायेगी और बताया जायेगा कि वर्तमान सरकार के दौरान कितनी तेजी से विकास हुआ है.
इसमें सबसे ज्यादा जोर भ्रष्टाचार मुक्त सरकार पर दिया जायेगा और कांग्रेस की पिछली सरकारों के घोटालों की तुलना करते हुए भाजपा अपनी बेदाग सरकार को जनता के सामने लेकर जायेगी. पार्टी सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय परिषद की बैठक लोकसभा चुनाव से पहले की सबसे बड़ी बैठक होगी. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री, राष्ट्रीय और राज्यों के पदाधिकारियों समेत अन्य नेता भी शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें