29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : रेलवे ने स्टेडियम के पास मंदिर बनाने का प्रस्ताव दिया, कमेटी के सदस्यों को जगह भी दिखायी

रांची : रांची रेलवे स्टेशन परिसर स्थित हनुमान मंदिर के मुद्दे पर गुरुवार को बैठक हुई. इसमें रेलवे के अधिकारियों ने मंदिर कमेटी के सदस्यों को प्रस्ताव दिया कि मंदिर को रेलवे स्टेडियम के समीप स्थानांतरित किया जायेगा. कमेटी के सदस्यों को उक्त स्थल का भ्रमण भी कराया गया. साथ ही कहा गया कि प्रस्तावित […]

रांची : रांची रेलवे स्टेशन परिसर स्थित हनुमान मंदिर के मुद्दे पर गुरुवार को बैठक हुई. इसमें रेलवे के अधिकारियों ने मंदिर कमेटी के सदस्यों को प्रस्ताव दिया कि मंदिर को रेलवे स्टेडियम के समीप स्थानांतरित किया जायेगा. कमेटी के सदस्यों को उक्त स्थल का भ्रमण भी कराया गया. साथ ही कहा गया कि प्रस्तावित मंदिर का नक्शा जल्द उपलब्ध करा दिया जायेगा.
हालांकि, कमेटी के पदाधिकारी अपनी बात पर अड़े रहे. कहा कि मंदिर के विषय पर हाइकोर्ट द्वारा पूर्व में दिये आदेश का पालन किया जायेगा. हाइकोर्ट ने अपने आदेश में मंदिर को यथावत रखने की बात कही थी. इस पर रेलवे के अधिकारियों ने मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों से कहा कि वे रेल प्रशासन द्वारा दिये गये प्रस्ताव पर विचार करें. तीन-चार दिन बाद इस मुद्दे पर दोबारा बैठक होगी.
बैठक में ये लोग थे मौजूद : बैठक में मंदिर समिति के अध्यक्ष मुन्ना कच्छप, सचिव पप्पू सिंह, श्री महावीर मंडल रांची के अध्यक्ष जय सिंह यादव, महामंत्री ललित नारायण ओझा, झारखंड प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ के अध्यक्ष दिनेश सोनी, मंदिर के पुजारी राजीव पांडेय, पूर्व पार्षद विजय साहू एवं अन्य धार्मिक व सामाजिक संगठन के पदाधिकारी शामिल थे.
इसके अलावा रेलवे की ओर से एडीआरएम इंफ्रा अजीत सिंह यादव, सीपीआरओ नीरज कुमार, सीनियर डीसीएम अवनीश कुमार, सीनियर डीएससी महेश्वर सिंह, अजय कुमार आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें