25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मांडर : मुड़मा में किशोरी की हत्या, एनएच किनारे खेत में फेंकी हुई मिली लाश

मांडर : मुड़मा की रहनेवाली 17 वर्षीय किशोरी सरोज उरांइन की हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद उसके शव को एनएच 75 में मुड़मा व ब्रांबे के बीच स्थित पुल के निकट सड़क किनारे एक खेत में फेंक दिया गया था. सूचना मिलने पर मांडर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भे. […]

मांडर : मुड़मा की रहनेवाली 17 वर्षीय किशोरी सरोज उरांइन की हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद उसके शव को एनएच 75 में मुड़मा व ब्रांबे के बीच स्थित पुल के निकट सड़क किनारे एक खेत में फेंक दिया गया था. सूचना मिलने पर मांडर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भे. अर्धनग्न हालत में मिले शव के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्से में जख्म व नोच-खसोंट के निशान थे.
संभावना है कि दुष्कर्म व हत्या के बाद शव को खेत में लाकर फेंक दिया गया है. युवती की हत्या से गुस्साये ग्रामीणों ने मुड़मा चौक के निकट एनएच 75 को सुबह करीब साढ़े नौ बजे से एक घंटे तक जाम रखा. अपराधियों को शीघ्र पकड़ लेनेके आश्वासन के बाद जाम हटाया गया.
दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, विरोध में ग्रामीणों ने एनएच 75 को किया जाम
सहेली ने किशोरी को फोन किया, तो उधर से जवाब मिला सरोज ऊपर गयी, सड़क पर पड़ी हैलाश, आकर देख लो
बताया जा रहा है कि सरोज उरांइन (पिता बन्ने उरांव) मंगलवार की शाम करीब चार बजे मुड़मा से ब्रांबे स्थित अपनी मौसी के घर गयी थी और वहां से कुछ देर बाद कहीं निकल गयी. इस बीच उसने अपने घर के बगल की ही एक सहेली को फोन किया और कहा कि तुम मेरे घर में बोल देना कि मैं तुम्हारे साथ हूं. इस पर सहेली ने झूठ बोलने से इनकार कर दिया.
इसके बाद उसी सहेली ने बुधवार की सुबह सरोज उराइंन के मोबाइल पर फोन किया, तो उधर से किसी लड़के ने जवाब दिया और कहा कि सरोज ऊपर चली गयी और उसकी लाश सड़क किनारे पड़ी हुई है, जाकर देख लो. डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मृतक सरोज की सहेली के बयान पर हत्यारों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.
मैट्रिक परीक्षा की तैयारी कर रही थी किशोरी
जानकारी के अनुसार दो भाइयों मे अकेली मृतक सरोज उरांइन एक बार फेल होने के बाद मैट्रिक की परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वह अपनी मां के साथ घर चलाने के लिए कभी-कभी मजदूरी करने रांची भी जाती थी.
बुधवार को भी जब सरोज की लाश मिली, तो उसकी मां जौनी उरांइन मजदूरी के लिए रांची निकल चुकी थी. सरोज की हत्या की जानकारी मिलने पर विधायक गंगोत्री कुजूर मांडर थाना पहुंची. यहां उन्होंने घटना की जानकारी लेने के बाद मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता भी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें