31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चान्हो : दो पीसीसी पथ का शिलान्यास

चान्हो : प्रखंड के चुटियो व रानीचांचो गांव में विधायक गंगोत्री कुजूर ने सोमवार को दो पीसीसी सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. रांची जिला अनाबद्ध योजना से चुटियो में जीमन लकड़ा के घर से कुलदीप उरांव के घर तक करीब 600 फीट लंबे पीसीसी पथ का निर्माण 9 लाख 45 हजार की लागत […]

चान्हो : प्रखंड के चुटियो व रानीचांचो गांव में विधायक गंगोत्री कुजूर ने सोमवार को दो पीसीसी सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. रांची जिला अनाबद्ध योजना से चुटियो में जीमन लकड़ा के घर से कुलदीप उरांव के घर तक करीब 600 फीट लंबे पीसीसी पथ का निर्माण 9 लाख 45 हजार की लागत से तथा रानीचांचो में चुन्नू के घर से देवी मंडप तक 750 फीट लंबे पीसीसी पथ का निर्माण करीब 11 लाख 40 हजार की लागत से किया जाना है.
शिलान्यास के मौके पर प्रमुख भोला उरांव, भाजपा अजजा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी भोगेन सोरेन, मंडल अध्यक्ष रमेश प्रसाद, भौवा उरांव, सुनील पहान, मिथुन शाही, शफीक अंसारी, सोनी तबस्सुम, लवनाथ शाही, नवीन शाही, पप्पू शाही, प्रमोद गोप, सुरेश गोप आदि मौजूद थे.
इधर रानीचांचो गांव में चान्हो के जिप सदस्य हेमलता उरांव ने विधायक गंगोत्री कुजूर के पहुंचने से पहले ही चुन्नू के घर से देवी मंडप तक बननेवाले पीसीसी पथ का शिलान्यास कर दिया था. उनका कहना था कि इस पीसीसी पथ का निर्माण जिला योजना समिति मद से किया जाना है.
इसके बाद भी उन्हें व किसी भी स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि को शिलान्यास की सूचना नहीं दी गयी थी. इसलिए इसके विरोध में उन्होंने गांव के पाहनों के साथ मिल कर पथ का शिलान्यास कर दिया. बाद में पीसीसी पथ का शिलान्यास करने पहुंची विधायक गंगोत्री कुजूर ने इसे प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें