36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सभी मिल कर करें काम, एचइसी के अच्छे दिन आनेवाले हैं : अभिजीत घोष

एचइसी के सीएमडी सेवानिवृत्त, कंपनी को एक सोच के साथ बढ़ाने की नसीहत दी कैपेक्स प्लान एवं पुनरुद्धार योजना लागू नहीं करवाने का रहेगा मलाल रांची : एचइसी के सीएमडी अभिजीत घोष सोमवार को सेवानिवृत्त हो गये. श्री घोष ने कहा कि आप लोग एचइसी को आगे बढ़ाने में मेहनत करें और मिलजुल कर टीम […]

एचइसी के सीएमडी सेवानिवृत्त, कंपनी को एक सोच के साथ बढ़ाने की नसीहत दी
कैपेक्स प्लान एवं पुनरुद्धार योजना लागू नहीं करवाने का रहेगा मलाल
रांची : एचइसी के सीएमडी अभिजीत घोष सोमवार को सेवानिवृत्त हो गये. श्री घोष ने कहा कि आप लोग एचइसी को आगे बढ़ाने में मेहनत करें और मिलजुल कर टीम भावना से काम करें. एचइसी के अच्छे दिन आनेवाले हैं. यह बातें उन्होंने एचएमबीपी सभागार में अपने विदाई समारोह में कही.
श्री घोष ने कहा कि जल्द ही राज्य सरकार से 100 करोड़ रुपये मिलनेवाले हैं. एचइसी का भविष्य उज्ज्वल है. सिर्फ एक सोच के साथ कंपनी को आगे बढ़ाने की जरूरत है. टीम भावना से काम करें, सफलता अवश्य मिलेगी.
हम जिस काम को अधूरा छोड़ कर जा रहे हैं, उसे पूरा करने में प्रबंधन के अधिकारी लगे हुए हैं और उम्मीद है कि वह जल्द पूरा होगा. उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में कैपेक्स प्लान एवं पुनरुद्धार योजना लागू नहीं करवा पाये, इसका मलाल रहेगा.
लेकिन इसमें काफी हद तक आगे बढ़े थे. जो अब वर्तमान प्रबंधन को पूरा करना है. इस मौके पर कार्मिक निदेशक एमके सक्सेना ने सीएमडी अभिजीत घोष के कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि आगे भी उनका मार्गदर्शन हम लोगों को मिलता रहेगा. इस अवसर पर निदेशक मार्केटिंग राणा चक्रवर्ती, कार्मिक प्रमुख दीपक दूबे, सीओटी हेमंत गुप्ता, एचएमबीपी प्रमुख पीके राय सहित कंपनी के 250 अधिकारी उपस्थित थे.
एमके सक्सेना एचइसी के कार्यवाहक सीएमडी
एचइसी के कार्मिक निदेशक मृदुल सक्सेना को एचइसी का कार्यवाहक सीएमडी बनाया गया है. इस संबंध में भारी उद्योग मंत्रालय ने अधिसूचना जारी की है.
इसकी आधिकारिक घोषणा एचइसी के सीएमडी अभिजीत घोष ने सोमवार को एचएमबीपी सभागार में की. श्री सक्सेना ने सोमवार को अभिजीत घोष के विदाई सममारोह के बाद ही सीएमडी पद का कार्यभार संभाल लिया. श्री सक्सेना एचइसी में कार्मिक निदेशक के पद पर 27 दिसंबर 2012 को ज्वाइन किये थे.
सीएमपीडीआइ के पांच कर्मी सेवानिवृत्त
रांची : सीएमपीडीआइ के पांच कर्मी सोमवार को सेवानिवृत्त हो गये. कांफ्रेंस हॉल में आयोजित एक सादे समारोह में इन सबको विदाई दी गयी. इनमें महाप्रबंधक पीडी मुखर्जी, पी सक्सेना व शशिकांत तथा मशीन पर्यवेक्षक टीके साहनी व वरीय वैज्ञानिक सुभाष कुमार लाल शामिल हैं. सीएमपीडीआइ के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक एस सरन ने कंपनी की अोर से इन सेवानिवृत्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को पुष्प गुच्छ, मानपत्र, प्रतीक चिह्न व शॉल देकर सम्मानित किया.
इस अवसर पर निदेशक तकनीक बीएम शुक्ला, श्रमिक प्रतिनिधि व जेसीसी सदस्य अशोक यादव, सर्वेश प्रसाद तथा सीएमओएआइ प्रतिनिधि वाइके सिंह ने अपने विचार व्यक्त किये. मंच का संचालन प्रबंधक (कार्मिक) नवीन कुमार सिन्हा व धन्यवाद ज्ञापन महाप्रबंधक (कार्मिक एवं प्रशासन) सुनीता मेहता ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें