38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : भाजपा को उखाड़ फेंकिये, विपक्ष की ओर मत देखें : सूर्य सिंह बेसरा

विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जनमत 30 जनवरी को होगी उम्मीदवारों की घोषणा रांची : आजसू के संस्थापक सह पूर्व विधायक सूर्य सिंह बेसरा ने कहा कि राज्य गठन के बाद से झारखंड में कई नेता बदले़ सत्ता भी बदली है, पर सभी ने अपने हित को साधने का काम किया है. जनता […]

विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जनमत

30 जनवरी को होगी उम्मीदवारों की घोषणा
रांची : आजसू के संस्थापक सह पूर्व विधायक सूर्य सिंह बेसरा ने कहा कि राज्य गठन के बाद से झारखंड में कई नेता बदले़ सत्ता भी बदली है, पर सभी ने अपने हित को साधने का काम किया है. जनता अभी भी ठगा हुआ महसूस कर रही है. झारखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनायेें. भाजपा को उखाड़ फेंकें.
विपक्ष की ओर नहीं देखें. झारखंड में जनमत ही एकमात्र विकल्प है, जो जनता की समस्याओं का समाधान करेगी. श्री बेसरा रविवार को शहीद मैदान स्थित जनमत की सभा को संबोधित कर रहे थे. बामसेफ के बीएम कांबले ने सूर्य सिंह बेसरा को जनमत की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की घोषणा की.
सभा में घोषणा की गयी कि जनमत राज्य की सभी 81 विधानसभा में अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी. 30 जनवरी को उम्मीदवारों के नाम घोषित किये जायेंगे. इसको लेकर जनमत में शामिल सभी संगठनों से संभावित उम्मीदवारों की सूची मांगी गयी है. झारखंड पीपुल्स पार्टी, झामुमो (उलगुलान), बहुजन मुक्ति मोर्चा (बीएमपी) और आदिवासी मूलवासी जनाधिकार मंच को मिला कर जनमत को तीसरा व एकमात्र विकल्प बनाया गया है. सभा को कृष्णा मार्डी, शकील अहमद, विनय केरकेट्टा, हाबिल प्रेम मिंज ने भी संबोधित किया. सभा में राज्य के विभिन्न जिलों से आये प्रतिनिधि शामिल हुए.
पुलिस की तैनाती में हुई सभा : सभा को लेकर शहीद मैदान में पुलिस की तैनाती की गयी थी. जनमत के प्रतिनिधि सूर्य सिंह बेसरा का स्वागत विधानसभा से करते हुए आना चाह रहे थे, लेकिन इसके लिए उन्हें मना कर दिया गया. कहा गया कि उन्हें सिर्फ सभा करने की अनुमति प्रदान की गयी है. सूर्य सिंह बेसरा के शहीद मैदान पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें