26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सीटों का बंटवारा खरमास बाद : तेजस्वी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे उनके छोटे बेटे, चिकित्सकों से ली स्वास्थ्य की जानकारी रांची : राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा अपने गठबंधन घटक के छोटे दलों के साथ तानाशाह रवैया अपनाती है. उत्तर, दक्षिण या पश्चिम चले जाइये, भाजपा […]

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे उनके छोटे बेटे, चिकित्सकों से ली स्वास्थ्य की जानकारी
रांची : राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा अपने गठबंधन घटक के छोटे दलों के साथ तानाशाह रवैया अपनाती है. उत्तर, दक्षिण या पश्चिम चले जाइये, भाजपा ने अपने गठबंधन दल को खोने का काम किया है. जम्मू कश्मीर में पीडीपी, महाराष्ट्र में शिवसेना व साउथ में चंद्रबाबू नायडू आदि लोग हटते चले जा रहे हैं.
यूपी में अपना दल नाराज है. भाजपा से जब गठबंधन के दल छुटकारा पाना चाह रहे हैं, तो सोचिए कि जनता कितनी जल्दी छुटकारा चाह रही होगी. भाजपा व मोदी के जुमले से छुटकारा पाना चाहती है जनता. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा द्वारा तेजस्वी को राजनीति में ट्रेनी कहने उन्होंने कहा कि हम जिंदगी भर ट्रेनिंग लेते रहेंगे. हर व्यक्ति को सीखने की जरूरत है. चाहे वह कितना भी ऊपर क्यों न चला जाये. समय के साथ सीखना पड़ता है. खुद में परिवर्तन लाना पड़ता है. शत्रुघ्न सिन्हा के मिलने व राजद में शामिल होने की बात पर तेजस्वी ने कहा कि हमारा उनका पारिवारिक रिश्ता है.
40 सीटों पर महागठबंधन लड़ेगा चुनाव : तेजस्वी ने कहा कि हम बिल्कुल नहीं बतायेंगे कि महागठबंधन का फॉर्मूला क्या होगा. महागठबंधन 40 सीटों पर लड़ेगा. जनता जिसको चाहेगी, वही चुनाव जीतेगा. हमलोगों की जीत सुनिश्चित है. हमलोग चिंतित नहीं हैं, क्योंकि जतना हमारे साथ है. हम नीतीश कुमार तो हैं नहीं कि बिहार की जनता को छोड़ दिये और अपनी कुर्सी की चिंता कर रहे हैं. भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है. हम रहते तो सीट की चिंता छोड़ अपराधियों को जेल में डालने का काम करते.
बिहार व झारखंड में मिल कर चुनाव लड़ेंगे : रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार व झारखंड में महागठबंधन मिलकर चुनाव लड़ेगी. एनडीए का खाता नहीं खोलने दिया जायेगा. लालू प्रसाद से सीटों पर बात तो हुई है, लेकिन अभी खुलासा नहीं करेंगे.
एनडीए को देश से हटाना है : मल्लाह पुत्र कहे जाने वाले मुकेश साहनी ने कहा कि महागठबंधन का एक ही लक्ष्य है कि एनडीए को देश से हटाना है. सर्वसम्मति से सीटों का बंटवारा होगा. खरमास के बाद सीटों पर निर्णय लिया जायेगा.
तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया से की धक्का-मुक्की : लालू प्रसाद से शनिवार को उनके छोटे बेटे तेजस्वी मिलने आये थे. बाहर आने के बाद तेजस्वी ने मीडिया से बात की. बातचीत के क्रम में उनके सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया से धक्का-मुक्की भी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें