30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : रिम्स में उपकरण खरीद के लिए अब नहीं निकाले जायेंगे अलग-अलग टेंडर

रिम्स निदेशक ने सभी विभागाध्यक्षों को दिया निर्देश उपकरणों की सूची बनाकर दें उसकी उपयोगिता भी बतायें रांची : रिम्स में उपकरणों खरीद के लिए अब अलग-अलग टेंडर नहीं निकाले जायेंगे. जो भी उपकरण चाहिए, उसकी सूची बनाकर विभागाध्यक्ष प्रबंधन को सौंपेंगे. गुरुवार को रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में […]

रिम्स निदेशक ने सभी विभागाध्यक्षों को दिया निर्देश
उपकरणों की सूची बनाकर दें उसकी उपयोगिता भी बतायें
रांची : रिम्स में उपकरणों खरीद के लिए अब अलग-अलग टेंडर नहीं निकाले जायेंगे. जो भी उपकरण चाहिए, उसकी सूची बनाकर विभागाध्यक्ष प्रबंधन को सौंपेंगे. गुरुवार को रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में सभी विभागाध्यक्षों के साथ हुई बैठक में यह निर्देश दिये हैं.
रिम्स निदेशक ने कहा कि कहा कि रिम्स में अब अनावश्यक उपकरणों की खरीदारी नहीं की जायेगी. उपकरणों की खरीद की अनुशंसा के बाद उसकी उपयोगिता देखी जायेगी. जरूरी होगा तभी ही उपकरण की खरीद की जायेगी. वहीं, पहले से मौजूद उपकरणों का बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया जायेगा. निदेशक ने विभागाध्यक्षों से कहा कि नये उपकरणों की मांगने से पहले बताना होगा कि उनके यहां जो उपकरण पहले से लगे हैं, उसका इस्तेमाल हो रहा है या नहीं. बैठक में उन्होंने संबंधित विभागाध्यक्षों से पहले से लगाये गये उपकरणों की जानकारी मांंगी है.
रिम्स निदेशक गुरुवार सुबह खुद ही रिम्स परिसर से अतिक्रमण हटाने के लिए सड़क पर उतर गये. बाद में रिम्स निदेशक के आग्रह पर रांची नगर निगम की इनफोर्समेंट टीम भी रिम्स परिसर पहुंची और परिसर में सड़क किनारे लगी फुटपाथ दुकानों हटाया. निदेशक ने स्पष्ट कहा कि अस्पताल का परिसर टोबैको फ्री जोन है, इसलिए इस क्षेत्र में किसी को भी धूम्रपान, गुटखा व सिगरेट आदि की बिक्री नहीं की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें