27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : डेंटल वैन के लिए हम देंगे ड्राइवर इसका उपयोग तो करें : निदेशक

रांची : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने डेंटल कॉलेज प्रबंधन को स्पष्ट किया है कि वे डेंटल वैन के संचालन के लिए ड्राइवर उपलब्ध करायेंगे, लेकिन वाहन का उपयोग हर हाल में शुरू हो. जब वैन का उपयोग ही नहीं करना था तो क्यों मंगाया गया? एक साल से वाहन का रजिस्ट्रेशन नहीं […]

रांची : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने डेंटल कॉलेज प्रबंधन को स्पष्ट किया है कि वे डेंटल वैन के संचालन के लिए ड्राइवर उपलब्ध करायेंगे, लेकिन वाहन का उपयोग हर हाल में शुरू हो. जब वैन का उपयोग ही नहीं करना था तो क्यों मंगाया गया? एक साल से वाहन का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है, लेकिन किसी को चिंता तक नहीं है.
निदेशक ने बुधवार को डेंटल चेयर व डेंटल वैन सप्लाई करने वाली एजेंसी के प्रतिनिधि से बातचीत कर रहे थे. प्रतिनिधि ने कहा कि खरीदारी काे लेकर लगातार चर्चा चल रही है, लेकिन डीसीआइ से मान्यता दिलाने के लिए निरीक्षण से पूर्व क्या नहीं किया. टेंडर की शर्तों से हट कर कई काम किये.
यह सुनकर निदेशक ने कहा कि मामले की जांच चल रही है, इसलिए मुझे इस विषय पर कोई चर्चा नहीं करना है. सरकार ने मुझसे टेंडर प्रक्रिया व खरीदारी से संबंधित कागजात की मांग की थी, जिसे उपलब्ध करा दिया है. उन्होंने एजेंसी के प्रतिनिधि को स्पष्ट कर दिया गया कि गलती करने वाले को छोडूंगा नहीं और निर्दोश को फंसाऊंगा नहीं.
करीब चार घंटे बंद रहा बिरसा चौक गेट, लोग परेशान
विभिन्न संगठन बुधवार को बिरसा चौक पर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे. इनमें झारखंड राज्य मनरेगा कर्मचारी संघ, झारखंड राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष माेर्चा, वाम दल व बीआरपी-सीआरपी महामंघ शामिल थे. धरना प्रदर्शन की वजह से बिरसा चौक गेट को दोपहर 12:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक बंद रखा गया.
इस कारण स्कूली बच्चों, कामकाजी लोगों और हटिया स्टेशन व एचइसी की ओर आने-जानेवालों को काफी परेशानी हुई. लोगों ने जान खतरे में डाल कर रेलवे पटरी पार की. वहीं बिरसा चौक में कई बुजुर्ग पुलिसकर्मियों से एचइसी की ओर जाने देने की गुहार लगा रहे थे, लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया गया. हद तो तब हो गयी जब विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने जा रहे मासस विधायक अरूप चटर्जी को भी पैदल ही बैरियर पार करना पड़ा. धरना व प्रदर्शन के कारण हिनू की ओर से आनेवाले ऑटो व सीटी बस भी यात्रियों को बिरसा चौक में ही उतार दे रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें