24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : चार चर्चित घटनाओं की एसएसपी ने भेजी रिपोर्ट, दो मामलो में टीम गठित

रांची : सुखदेवनगर थाना में छात्र कृष्णा मिश्र के अपहरण को लेकर दर्ज केस, राजन तिर्की की हत्या, पंडरा ओपी क्षेत्र में हुई 4.5 लाख रुपये की छिनतई और बुंडू में नाबालिग की हत्या से संबंधित चार घटनाओं के बारे में एसएसपी अनीश गुप्ता ने बुधवार को रिपोर्ट तैयार कर डीजीपी और सीआइडी एडीजी के […]

रांची : सुखदेवनगर थाना में छात्र कृष्णा मिश्र के अपहरण को लेकर दर्ज केस, राजन तिर्की की हत्या, पंडरा ओपी क्षेत्र में हुई 4.5 लाख रुपये की छिनतई और बुंडू में नाबालिग की हत्या से संबंधित चार घटनाओं के बारे में एसएसपी अनीश गुप्ता ने बुधवार को रिपोर्ट तैयार कर डीजीपी और सीआइडी एडीजी के पास भेजा है.
रिपोर्ट के अनुसार कृष्णा मिश्र पड़ोसी अनिल उरांव और शिवानंद उरांव के साथ सोमवार को करम चौक जाने की बात कह कर घर से निकला था. रिपोर्ट के अनुसार मामले में आरोपियों की पहचान कर ली गयी है.
बच्चे की बरामदगी और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने टीम का गठन किया है. इस मामले में अपहरणकर्ताओं द्वारा फिरौती मांगे जाने की बात भी सामने आयी है. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. तकनीकी और अन्य स्रोतों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है.
राजन तिर्की की हत्या का मामला : दो लोगों को हिरासत में लिया गया, जल्द हो सकता है मामले का खुलासा
वहीं मृतक राजन तिर्की के गुम होने की सूचना सुखदेवनगर थाना की पुलिस को 24 दिसंबर की शाम 5.30 बजे मिली थी. खोजबीन के दौरान शव उसके चाचा के घर के बगल में जमे कीचड़ से मिला. मृतक का चचेरा भाई रोहित तिर्की ने पुलिस को बताया है कि शिव चौधरी और बिट्टू मिस्त्री ने मृतक के चाचा के घर में उसके साथ पहले मारपीट की, फिर उसकी हत्या कर दी. शव को जलाने का भी प्रयास किया गया.
घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. इधर, पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस घटना का जल्द ही खुलासा कर सकती है.
4.5 लाख की हुई थी लूट फुटेज से अपराधियों को पहचानने की कोशिश
इधर, पंडरा ओपी क्षेत्र में 4.5 लाख रुपये की लूटपाट के मामले में रिपोर्ट में बताया गया है कि व्यवसायी के कर्मचारी मंगलवार को आइटीआइ बस स्टैंड से ऑटो पकड़ कर अपर बाजार जाने के लिए निकले थे. उक्त ऑटो में बैठे दो युवकों ने झारखंड नर्सरी के पास ऑटो को रुकवाया.
इसके बाद दोनों ऑटो से उतरने के बाद व्यवसायी के कर्मचारी के हाथ से रुपये छीन कर भाग निकले. थोड़ी दूर भागने के बाद दोनों एक काले रंग की पल्सर बाइक के चालक के साथ उसी बाइक पर बैठ कर भाग निकले. घटना के बाद अासपास का सीसीटीवी फुटेज निकाला गया है. इसके आधार पर पुलिस अपराधियों को पहचानने का प्रयास कर रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
नाबालिग हत्याकांड अब तक नहीं मिला कटा सिर, टीम का गठन
बुंडू में मंगलवार को हुई नाबालिग की हत्या के संबंध में एसएसपी ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि वह दिन के 12 बजे अपने खेत में गयी थी. तीन बजे वह अपनी बड़ी बहन को घर जाने की बात बोल कर निकली. शाम के करीब पांच बजे यह हल्ला हुआ कि उसकी हत्या कर दी गयी है और उसका सिर नहीं है.
कटे सिर की पुलिस के स्तर पर और आसपास के लोगों ने काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने विशेष अनुसंधान टीम का गठन किया है. अपराधियों की गिरफ्तारी होने के बाद ही पता चल सकेगा कि बरामद शव उसी लड़की का है या किसी और का. बहरहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें