27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : प्रभात खबर के गोद लिये गांव सीताडीह में 250 कंबल बांटे गये

प्रेमसंस ग्रुप की ओर से कंबल उपलब्ध कराया गया था बुजुर्ग व बच्चे अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दें : सीओ रांची : प्रभात खबर के गोद लिये गांव सीताडीह में बुधवार को ग्रामीणों के बीच 250 कंबल का वितरण किया गया. इस मौके पर अनगड़ा सीओ जयप्रकाश करमाली ने ग्रामीणों को कंबल बांटते हुए […]

प्रेमसंस ग्रुप की ओर से कंबल उपलब्ध कराया गया था
बुजुर्ग व बच्चे अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दें : सीओ
रांची : प्रभात खबर के गोद लिये गांव सीताडीह में बुधवार को ग्रामीणों के बीच 250 कंबल का वितरण किया गया. इस मौके पर अनगड़ा सीओ जयप्रकाश करमाली ने ग्रामीणों को कंबल बांटते हुए कहा कि अचानक ठंड बढ़ गयी है.
ऐसे में बुजुर्गों व बच्चों को अपनी सेहत को लेकर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. कंबल प्रेमसंस ग्रुप की ओर से उपलब्ध कराया गया था. मौके पर ग्राम प्रधान राजेश बेदिया, प्रदीप बेदिया, बुधराम बेदिया, दिवाकर बेदिया, मोतीराम बेदिया, जयराम बेदिया, मोहर बेदिया, मनोज बेदिया, जयवंत कच्छप, जितेंद्र कुमार सहित प्रभात खबर के लोग मौजूद थे.
महिलाओं ने प्रभात खबर को दिया धन्यवाद : कंबल पाकर सीताडीह की बुजुर्ग महिलाओं ने प्रभात खबर के प्रति आभार प्रकट किया. महिलाओं ने कहा कि इस ठंड में एक कंबल का सहारा भी काफी बड़ा होता है.
समस्याओं को लेकर जागरूक रहें ग्रामीण: सीओ जयप्रकाश करमाली ने ग्रामीणों से कहा कि वे अपनी समस्याओं को लेकर सजग रहें. गांव में किस काम की जरूरत है. इसके लिए ग्रामसभा बुलाकर प्रस्ताव तैयार करें. फिर इस प्रस्ताव को लेकर ब्लॉक में आयें.
जब आप अपनी समस्याओं को लेकर जागरूक होंगे, तभी सरकार भी आपकी समस्याओं को दूर करने के लिए आगे आयेगी. कार्यक्रम में प्रभात खबर की ओर से ग्रामीणों से अपील की गयी है कि वे शराब का सेवन न करें. शराब के सेवन से परिवार की आर्थिक स्थिति तो खराब होती है, बच्चों पर भी इसका दुष्प्रभाव पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें