31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : खादी मेला में वाजपेयी की जयंती मनायी गयी

क्रिसमस पर केक भी कटा रांची : मोरहाबादी मैदान में आयोजित खादी मेला में मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनायी गयी. इस अवसर पर खादी बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ सहित बोर्ड के अन्य पदाधिकारी व आम लोगों ने अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. मेला में क्रिसमस सेलिब्रेशन […]

क्रिसमस पर केक भी कटा
रांची : मोरहाबादी मैदान में आयोजित खादी मेला में मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनायी गयी. इस अवसर पर खादी बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ सहित बोर्ड के अन्य पदाधिकारी व आम लोगों ने अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. मेला में क्रिसमस सेलिब्रेशन भी किया गया.
बिरसा मुंडा सभागार के समक्ष एक विशाल क्रिसमस ट्री को सजाया गया है. शाम को स्टॉल धारकों ने केक काट कर एक दूसरे को क्रिसमस की बधाई दी. उत्सव के इस अवसर पर मेला में हजारों लोग पहुंचे अौर खरीदारी का मजा उठाया.
फव्वारा बना सेल्फी प्वाइंट : मेला प्रांगण में मौजूद फव्वारा लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. युवा इस फव्वारा के पास सेल्फी ले रहे हैं. फव्वारा के चारों अोर गेंदा फूल लगाये गये हैं. पास में ही खुले में फूलों के पौधों की बिक्री हो रही है. देसी स्ट्राबेरी का एक पौधा 75 रुपये में. डहलिया 40 रुपये में, तहूजा 125 रुपये में मिल रहा है. साथ ही क्रिसमस ट्री, गुलाब सहित अन्य प्रजातियों के पौधे भी बिउपलब्ध हैं.
ओडिसी, कथक सहित लोक नृत्यों की धूम
मेला में मंगलवार की शाम कलाकारों ने शास्त्रीय और लोक नृत्यों प्रस्तुत कर लोगों का मनोरंजन किया. प्रख्यात नृत्यांगना मोनालिसा ने अोडिसी नृत्य की प्रस्तुति दी.
मोनालिसा अब तक मॉस्को, तुर्की, इसलामाबाद, मलयेशिया सहित अन्य स्थानों पर नृत्य प्रस्तुति कर चुकी हैं. वहीं धनंजय खवाड़े ने कथक नृत्य, रिमझिम गोगई ने बिहू नृत्य की प्रस्तुत दी. नागपुरी नृत्य भी प्रस्तुत किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें