24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : खादी मेला में वस्त्रों पर विशेष छूट

12 सौ स्टॉलों में 20 से अधिक राज्यों से आये उद्यमियों ने रखे हैं उत्पाद रांची : मोरहाबादी मैदान में आयोजित खादी एवं सरस मेला में सोमवार को बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. मेला में लगे 12 सौ स्टॉलों में 20 से अधिक राज्यों से आये लघु उद्यमियों, कारीगरों, बुनकरों, शिल्पियों, स्वयंसेवी संस्थाअों के प्रतिनिधियों […]

12 सौ स्टॉलों में 20 से अधिक राज्यों से आये उद्यमियों ने रखे हैं उत्पाद
रांची : मोरहाबादी मैदान में आयोजित खादी एवं सरस मेला में सोमवार को बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. मेला में लगे 12 सौ स्टॉलों में 20 से अधिक राज्यों से आये लघु उद्यमियों, कारीगरों, बुनकरों, शिल्पियों, स्वयंसेवी संस्थाअों के प्रतिनिधियों ने अपने उत्पादों को बिक्री के लिए रखा है. झारखंड खादी बोर्ड के स्टॉल में वस्त्रों पर 20 से 25 प्रतिशत तक की विशेष छूट दी जा रही है.
कश्मीर के पश्मीना शॉल नागालैंड के पारंपरिक कपड़े, रंगबिरंगी गुजराती साड़ियां, तो पंजाब से आये पटियाला सूट सहित सैकड़ों तरह की चीजें यहां बिक रही हैं. लोग घूमने-फिरने के साथ-साथ खरीदारी का मजा ले रहे हैं. सोमवार को मेला परिसर में जस्टिस आनंद सेन, सांसद रामटहल चौधरी, बीसीसीआइ के पदाधिकारी अमिताभ चौधरी सहित कई विशिष्ट हस्तियां मेला परिसर पहुंची.
फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता
मेला परिसर स्थित सभागार में बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. इसमें जूनियर वर्ग में वेदांत सिंह प्रथम, प्रणय श्रीवास्तव द्वितीय, आरव नाथन को तृतीय स्थान मिला. सीनियर वर्ग में प्रतीति परमार को पुरस्कृत किया गया. शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियां भी हुईं. गायक रोहन पाठक ने अपने गीतों से समां बांध दिया. सृष्टिधर महतो ने छऊ नृत्य की प्रस्तुति दी.
मेला परिसर में पैसा पड़ा मिला : मेला परिसर में घूमने आये किसी व्यक्ति का पैसा गिर गया था. पैसा खादी बोर्ड कार्यालय में जमा है. बोर्ड अध्यक्ष संजय सेठ ने कहा कि जिस किसी का पैसा गिरा है, वह उचित प्रमाण देकर मेला परिसर स्थित बोर्ड कार्यालय से ले सकता है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें