36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सरकार विभागीय पत्र भेजे, तभी होगी वार्ता

रांची : एकीकृत पारा संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में चल रही अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार को भी जारी रही. हड़ताल 27 दिसंबर तक चलेगी. कहा गया कि मोर्चा सरकार से मांगों पर वार्ता करने के लिए तैयार है, लेकिन इसके लिए विधिवत बुलावा या विभागीय पत्र नहीं आया है. मांग की गयी कि सभी प्रकार की […]

रांची : एकीकृत पारा संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में चल रही अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार को भी जारी रही. हड़ताल 27 दिसंबर तक चलेगी. कहा गया कि मोर्चा सरकार से मांगों पर वार्ता करने के लिए तैयार है, लेकिन इसके लिए विधिवत बुलावा या विभागीय पत्र नहीं आया है.
मांग की गयी कि सभी प्रकार की दंडात्मक व प्रताड़ित करनेवाली कार्रवाई निरस्त की जाये तथा झूठे मुकदमे को वापस लिया जाये. सरकार पारा शिक्षकों की सेवा का स्थायीकरण व वेतनमान देने की घोषणा करे. आंदोलन के क्रम में जितने भी पारा शिक्षकों की माैत हुई है, उनके परिवार को 25 लाख मुआवजा व आश्रित को सरकारी नौकरी देने पर सरकार सहमत है, तो मोर्चा वार्ता के लिए तैयार है.
इस अवसर पर संजय कुमार दुबे, ऋषिकेश पाठक, विनोद बिहारी महतो, बजरंग प्रसाद, सिंटू सिंह, नरोत्तम सिंह मुंडा, दशरथ ठाकुर आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें