27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : शिबू सोरेन के निर्वाचन मामले में गवाही

रांची : झारखंड हाइकोर्ट के जस्टिस अनंत बिजय सिंह की अदालत में गुरुवार को दुमका के सांसद शिबू सोरेन के निर्वाचन को चुनौती देनेवाली याचिका पर सुनवाई हुई. अदालत में सुनवाई के दाैरान प्रार्थी की अोर से अधिवक्ता अरविंद कुमार लाल ने लिखित रूप से गवाही प्रस्तुत की. उन्होंने गवाही को शपथ पत्र में दायर […]

रांची : झारखंड हाइकोर्ट के जस्टिस अनंत बिजय सिंह की अदालत में गुरुवार को दुमका के सांसद शिबू सोरेन के निर्वाचन को चुनौती देनेवाली याचिका पर सुनवाई हुई.
अदालत में सुनवाई के दाैरान प्रार्थी की अोर से अधिवक्ता अरविंद कुमार लाल ने लिखित रूप से गवाही प्रस्तुत की. उन्होंने गवाही को शपथ पत्र में दायर किया. इसके बाद प्रतिवादी की अोर से अधिवक्ता जसमिंदर मजूमदार ने प्रार्थी की गवाही पर प्रति परीक्षण शुरू किया, जो आंशिक रहा. प्रति परीक्षण अगली सुनवाई के दौरान भी जारी रहेगा. मामले की अगली सुनवाई 23 जनवरी 2019 को होगी.
उल्लेखनीय है कि प्रार्थी सुनील सोरेन ने चुनाव याचिका दायर कर कहा है कि प्रतिवादी सांसद शिबू सोरेन की अोर से चुनाव जीतने के लिए सरकारी मशीनरी का बड़े पैमाने पर दुरुपयोग कर चुनाव में गड़बड़ी की गयी थी. प्रार्थी ने उनके निर्वाचन को निरस्त करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें