34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सीएम आवास घेराव पर एसोसिएशन व होमगार्ड अधिकारी आमने-सामने

रांची : झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा 21 दिसंबर को आहूत मुख्यमंत्री आवास घेराव को लेकर एसोसिएशन और होमगार्ड के अधिकारी आमने-सामने हो गये हैं. होमगार्ड मुख्यालय की ओर से सभी जिला समादेष्टा को लिखा गया है कि सीएम आवास घेराव कार्यक्रम के लिए कुछ नेता विभिन्न जिलों के होमगार्ड को बरगला रहे हैं. यह […]

रांची : झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा 21 दिसंबर को आहूत मुख्यमंत्री आवास घेराव को लेकर एसोसिएशन और होमगार्ड के अधिकारी आमने-सामने हो गये हैं.
होमगार्ड मुख्यालय की ओर से सभी जिला समादेष्टा को लिखा गया है कि सीएम आवास घेराव कार्यक्रम के लिए कुछ नेता विभिन्न जिलों के होमगार्ड को बरगला रहे हैं. यह काम गैरकानूनी है. इसलिए सभी जिलों में इस कार्य में सक्रिय गृह रक्षकों को चिह्नित कर उन पर निगरानी रखी जाये. निगरानी के क्रम में अगर कोई साक्ष्य मिले, तो उसे उपलब्ध कराया जाये. वहीं दूसरी ओर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि मुखर्जी और कार्यकारी अध्यक्ष मनोज कुशवाहा ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि राज्य भर के होमगार्ड के जवान तीन सूत्री मांगों को लेकर 21 दिसंबर को मुख्यमंत्री आवास का घेराव करनेवाले हैं.
लेकिन इसी दिन होमगार्ड का स्थापना दिवस मनाने का निर्णय लिया गया है. जबकि होमगार्ड का स्थापना दिवस पूरे भारत में छह दिसंबर को मनाया जाता है. इस निर्णय को अनुचित बताते हुए रवि मुखर्जी ने बताया कि इस दिन केंद्रीय समिति के कुछ प्रतिनिधि केंद्रीय प्रशिक्षण संस्थान, धुर्वा के सामने आत्महत्या करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें