34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मांडर : लापता युवक का शव बरामद

मांडर : एक सप्ताह से अपने ससुराल गुड़गुड़जाड़ी से लापता कृष्णा सिंह(26) का शव बुधवार को गांव के ही निकट स्थित गुड़गुड़िया डोभा से बरामद हुआ. रातू के टेंडर ग्राम निवासी कृष्णा के चेहरे व सिर पर जख्म के निशान थे. परिजनों ने उसकी हत्या के आरोप को लेकर गुड़गुड़जाड़ी गांव के ही तीन लोगों […]

मांडर : एक सप्ताह से अपने ससुराल गुड़गुड़जाड़ी से लापता कृष्णा सिंह(26) का शव बुधवार को गांव के ही निकट स्थित गुड़गुड़िया डोभा से बरामद हुआ. रातू के टेंडर ग्राम निवासी कृष्णा के चेहरे व सिर पर जख्म के निशान थे.

परिजनों ने उसकी हत्या के आरोप को लेकर गुड़गुड़जाड़ी गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ मांडर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि कृष्णा 10 दिसंबर को अपनी पत्नी व बच्चों के साथ ससुराल गुड़गुड़जाड़ी आया था और 13 दिसंबर को अपने ससुर के साथ खलिहान में धान की मिसाई के क्रम में अपराह्न करीब चार बजे शौच जा रहा हूं, कह कर वहां से निकला और लापता हो गया था. उसके लापता हो जाने को लेकर परिजनों ने मांडर थाना मे सनहा दर्ज कराया था. बुधवार की सुबह गुड़गुड़िया डोभा मे शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने उसे बाहर निकाला, तब उसकी पहचान कृष्णा सिंह के रूप में गयी.

परिजन उसकी हत्या किये जाने के व एक दिन पहले हत्या कर उसे डोभा में डालने के आरोप को लेकर शव नहीं उठाने देने पर अड़े थे. वहां एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया. टीम द्वारा की गई छानबीन व लिखित शिकायत के आधार पर कार्रवाई के आश्वासन के बाद शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भिजवाया. कृष्णा के दो छोटे बच्चे हैं.

एक महीने में दो दामाद की मौत : एक महीने के अंदर गुड़गुड़जाड़ी गांव ससुराल आये दो दामाद की मौत से क्षेत्र के ग्रामीण सकते में हैं. ग्रामीणों के अनुसार इससे पहले नरकोपी का कोटपाली निवासी सुनील उरांव लगभग एक महीने पूर्व यहां अपने ससुराल आया था और दो दिन बाद 17 नवंबर को उसकी लाश उसके चार वर्षीय बच्ची के साथ उसके ससुराल के बगल में ही स्थित तालाब से बरामद हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें