38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मेरे पिता भगवान कृष्ण व शिव के समान : तेजप्रताप

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से उनके बड़े बटे तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को मुलाकात की. वह लालू प्रसाद से मिलने के लिए शाम चार बजे रिम्स पहुंचे. मीडिया से बातचीत किये बिना ही तेजप्रताप सीधे लालू प्रसाद के कमरे में चले गये. करीब 2:30 घंटे […]

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से उनके बड़े बटे तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को मुलाकात की. वह लालू प्रसाद से मिलने के लिए शाम चार बजे रिम्स पहुंचे. मीडिया से बातचीत किये बिना ही तेजप्रताप सीधे लालू प्रसाद के कमरे में चले गये.
करीब 2:30 घंटे तक रहने के साथ शाम 6:30 बजे पेईंग वार्ड से निकले.
मीडिया से बीतचीत में कहा कि लंबे समय बाद पिता से मिलने आये हैं. मीडिया के माध्यम से पिता के स्वास्थ्य की जानकारी मिलती रहती है. तेजप्रताप ने कहा कि मेरे पिता भगवान कृष्ण, विष्णु व शिव की तरह हैं.
पार्टी के बारे में पूछने पर तेजप्रताप ने कहा कि पिता ने पार्टी मजबूत बनाने काे कहा है. तलाक के मुद्दे पर पूछे जाने पर कहा कि मामला कोर्ट में है. हम कोर्ट की बातों पर अमल करेंगे. इधर, तेजप्रताप से मुलाकात करने व स्वभाव में बदलाव होने पर लालू प्रसाद के चेहरे पर मुस्कान दिखायी दी. वह पिछली बार की मुलाकात के बाद इस बार काफी प्रसन्न दिखे.
पिता के स्वास्थ्य की जानकारी ली : तेजप्रताप ने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए इलाज कर रहे डॉ डीके झा से बात की. उन्होंने पूछा कि पिताजी कैसे हैं. डॉ झा ने लालू प्रसाद की वर्तमान स्थिति के बारे में बताया. शुगर, हार्ट, किडनी आदि के बारे में भी जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें