33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सीओटू आंकड़ा संग्रह के लिए टाटा स्टील पुरस्कृत

रांची : ग्लोबल स्टील बॉडी ‘वर्ल्ड स्टील एसोसिएशन’ द्वारा टाटा स्टील को कार्बन डाइऑक्साइड आंकड़ा संग्रह कार्यक्रम 2017–18 में भागीदारी के लिए सम्मानित किया गया है. पिछले दस वर्षों से टाटा स्टील कंपनी कार्बन डाइऑक्साइड आंकड़ा संग्रह कार्यक्रम में योगदान दे रही है. वर्ल्ड स्टील क्लाइमेट एक्शन रिकग्निशन प्रोग्राम उन इस्पात उत्पादकों को सम्मानित करता […]

रांची : ग्लोबल स्टील बॉडी ‘वर्ल्ड स्टील एसोसिएशन’ द्वारा टाटा स्टील को कार्बन डाइऑक्साइड आंकड़ा संग्रह कार्यक्रम 2017–18 में भागीदारी के लिए सम्मानित किया गया है. पिछले दस वर्षों से टाटा स्टील कंपनी कार्बन डाइऑक्साइड आंकड़ा संग्रह कार्यक्रम में योगदान दे रही है.
वर्ल्ड स्टील क्लाइमेट एक्शन रिकग्निशन प्रोग्राम उन इस्पात उत्पादकों को सम्मानित करता है, जिन्होंने वर्ल्ड स्टील कार्बन डाइऑक्साइड उत्सर्जन आंकड़ा संग्रह कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रतिबद्धता पूरी की है.
2008 में क्लाइमेट एक्शन लांच किया गया था, जिसके अंतर्गत कंपनियां साइट पर या कंपनी स्तर पर कार्बन डाइऑक्साइड उत्सर्जन के बारे में जानकारी देती है. टोक्यो में 16 अक्तूबर को आमसभा के रात्रि भोज में घोषित किये गये वर्ल्ड स्टील के नौवें स्टील पुरस्कारों में टाटा स्टील ने अपने डोर्स ऑफ इंडिया–अ जर्नी बाय प्रवेश अभियान के लिए एक्सीलेंस इन कम्यूनिकेशंस प्रोग्राम्स अवार्ड भी जीता. यह अवार्ड एक साल की अवधि में इस्पात उद्योग में योगदान के लिए सदस्य कंपनियों या व्यक्तियों को दिया जाता है.
‘एक्सीलेंस इन कम्यूनिकेशंस प्रोग्राम्स’ प्रमुख संचार कार्यक्रमों (आंतरिक और बाहरी) में निवेश, रचनात्मकता और नवाचार को मान्यता देता है, जो इस्पात उद्योग या इस्पात को प्रतिस्पर्धा सामग्री के रूप में बढ़ावा देता है. यह पुरस्कार विज्ञापन, मार्केटिंग प्रोमोशन और डिजिटल से सभी चैनलों को शामिल करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें