27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : कोहली की निशानेबाजी सटीक थी : तारा शाहदेव

रांची : सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एके पांडे की कोर्ट में नेशनल राइफल शूटर तारा शाहदेव की गवाही दर्ज हुई. गवाही में तारा ने रंजीत कोहली से मुलाकात अौर शादी से संबंधित जानकारी दी. उसने कोर्ट में शादी से संबंधित सीडी भी सौंपी. तारा ने बताया कि रंजीत कोहली की निशानेबाजी काफी सटीक थी. 30 […]

रांची : सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एके पांडे की कोर्ट में नेशनल राइफल शूटर तारा शाहदेव की गवाही दर्ज हुई. गवाही में तारा ने रंजीत कोहली से मुलाकात अौर शादी से संबंधित जानकारी दी. उसने कोर्ट में शादी से संबंधित सीडी भी सौंपी. तारा ने बताया कि रंजीत कोहली की निशानेबाजी काफी सटीक थी. 30 मई 2014 से 15 जून 2014 तक समर शूटिंग कैंप हुआ था. जिसमें तत्कालीन डीएसपी सुरजीत एवं अनिमेश नथानी, हाइकोर्ट के तत्कालीन रजिस्ट्रार विजिलेंस मुश्ताक अहमद, रकीबुल हसन उर्फ रंजीत सिंह कोहली भी वहां आते थे.
कोहली व मुश्ताक अहमद राइफल से सटीक निशाना लगाते थे. इससे वह इंप्रेस थी. 15 जून 2014 को समर कैंप का समापन समारोह था, जिसमें कोहली व मुश्ताक अहमद नहीं आये. मुश्ताक अहमद ने उसी शाम तारा, उसके भाई द्वैद, निशांत सिंह, रवि शर्मा को कोहली के घर डिनर पर बुलाया था. डिनर से लौटते समय कोहली की मां ने तारा शाहदेव को एक अंगूठी, दो आर्टिफिशियल कंगन और सूट यह कहते दी कि उसने तारा को बहू मान लिया है और चाहती है कि कोहली से उसकी शादी जल्द से जल्द हो. बाद में कोहली के फ्लैट में हिंदु रीति-रिवाज से शादी हुई.
कोहली ने तारा के घर आकर बताया था कि वह शादी में टीका नहीं लगायेगा और न ही सात फेरा लेगा. टीका से उसे एलर्जी है और पंजाबी होने के कारण वह सात फेरा नहीं लेगा. सात जुलाई 2014 को हिंदू रीति- रिवाज से उनकी शादी रेडिशन ब्लू में हुई. उसी दिन शादी के बाद वह कोहली के फ्लैट पहुंची. आठ जुलाई को कोहली ने कहा कि वह मुस्लिम है और उसी रूप में तारा को भी ऐसे ही जीना है. कोहली ने कहा कि उसकी पत्नी वह तभी बनेगी, जब तीन बार कबूल है कहकर निकाह करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें