29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कांटाटोली फ्लाइओवर के लिए अगले माह से शुरू हो जायेगा पिलर निर्माण का काम

इस माह के अंत तक कांटाटोली चौक-कोकर चौक रूट पर कर ली जायेगी पिलर के लिए पाइलिंग रांची : कांटाटोली फ्लाइओवर का निर्माण कर रही कंपनी मोदी प्रोजेक्ट कांटाटोली चौक-कोकर चौक रूट में सितंबर माह से पिलर का निर्माण कार्य शुरू कर देगी फिलहाल, कंपनी ने इस रूट में चौथे पिलर के लिए पाइलिंग का […]

इस माह के अंत तक कांटाटोली चौक-कोकर चौक रूट पर कर ली जायेगी पिलर के लिए पाइलिंग
रांची : कांटाटोली फ्लाइओवर का निर्माण कर रही कंपनी मोदी प्रोजेक्ट कांटाटोली चौक-कोकर चौक रूट में सितंबर माह से पिलर का निर्माण कार्य शुरू कर देगी फिलहाल, कंपनी ने इस रूट में चौथे पिलर के लिए पाइलिंग का काम शुरू कर दिया है. अगस्त के अंत तक यहां पाइलिंग का काम चलेगा. उसके बाद पिलर का निर्माण शुरू किया जायेगा.
उम्मीद है कि एक महीने के अंदर इस रूट के सभी पिलर का निर्माण पूरा कर लिया जायेगा. इसके बाद कांटाटोली चौक-बहूबाजार रूट में पिलर निर्माण का काम शुरू होगा.
कांटाटोली चौक पर पाइलिंग का काम दुर्गापूजा के बाद : उम्मीद जतायी जा रही है कि कांटाटोली चौक के समीप पिलर निर्माण के लिए पाइलिंग का काम दुर्गा पूजा के बाद शुरू होगा. चौक पर पाइलिंग का काम शुरू करने से पहले विस्तृत ट्रैफिक प्लान तैयार किया जायेगा.
क्योंकि, उस चौक पर जाम की संभावना और बढ़ जायेगी. कंपनी के अधिकारी ने बताया कि जहां-जहां फ्लाइओवर के पिलर के लिए पाइलिंग की जायेगी, वहां-वहां सर्विस रोड बनाया जायेगा. सर्विस रोड से ही छोटे वाहन और स्कूली बसों का परिचालन होगा.
सर्विस रोड की हालत खस्ता रात में चल रहे हैं भारी वाहन
फिलहाल कांटाटोली चौक-कोकर चौक रूट में पिलर के लिए पाइलिंग का काम चल रहा है.इसके लिए मंगल टावर से कांटाटोली चौक से पहले तक सर्विस रोड बनाया गया है. लेकिन, सर्विस रोड की हालत बेहद खराब है. कदम-कदम पर गड्ढे होने के कारण यहां वाहन हिचकोले खाते हुए चलते हैं. हल्की सी बारिश होने पर पूरा सर्विस लेन में कीचड़ भर जाता है. इससे वाहन चालक भी कई बार दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं.
वहीं, नो इंट्री लागू होने के बावजूद रोज रात में 10 बजे के बाद इस सर्विस रोड पर भारी वाहन धड़ल्ले से गुजर रहे हैं. इन वाहनों को यहां से पास कराने के लिए कुछ युवाओं ने टोली भी बना ली है. इनकी पहुंच ट्रैफिक पुलिस के अधिकािरयों तक है. जुडको के अभियंताओं की मानें, तो अगर इस पर गंभीर होकर रोक नहीं लगायी गयी, तो कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें