26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के यात्रियों ने इलाहाबाद के स्टेशन मास्टर को पीटा

कोच का एसी था खराब, गर्मी से यात्रियों का गुस्सा फूटा रांची : आनंद विहार-हटिया झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12874) के यात्रियों ने शनिवार को इलाहाबाद स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. ये लोग ट्रेन का एसी खराब होने की वजह से नाराज थे. गुस्साये यात्रियों ने इलाहाबाद के स्टेशन मास्टर की पिटाई भी […]

कोच का एसी था खराब, गर्मी से यात्रियों का गुस्सा फूटा
रांची : आनंद विहार-हटिया झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12874) के यात्रियों ने शनिवार को इलाहाबाद स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. ये लोग ट्रेन का एसी खराब होने की वजह से नाराज थे. गुस्साये यात्रियों ने इलाहाबाद के स्टेशन मास्टर की पिटाई भी कर दी. बाद में ट्रेन को जैसे-तैसे वहां से आगे के लिए रवाना किया गया.
यात्रियों की शिकायत थी कि आनंद विहार टर्मिनल से रवाना होने के बाद से ही ट्रेन का एसी खराब था. इसकी शिकायत उन लोगों ने कोच एटेंडेंट से भी की. उसने कहा कि खराबी कहां है, यह पता नहीं चल पा रहा है. आगे स्टेशन पर इसकी जांच करायेंगे, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी न तो जांच हुई और न ही एसी को दुरुस्त किया जा सका था.
10 घंटे से ज्यादा देरी से चल रही थी ट्रेन
इस ट्रेन को शुक्रवार शाम तक रांची पहुंच जाना चाहिए था, लेकिन यह निर्धारित समय से करीब 10 घंटे देरी से चल रह थी. इससे ट्रेन यात्री परेशान थे, वहीं एसी खराब होने की वजह से कोच में सवार यात्रियों का गर्मी के कारण बुरा हाल था. घुटन की वजह से उनकी हालत खराब हो रहा थी. ट्रेन जब इलाहाबाद स्टेशन पहुंची, तो यात्रियों ने स्टेशन मास्टर से एसी ठीक करने कहा.
इसी को लेकर यात्रियों और स्टेशन मास्टर के बीच तू-तू, मैं-मैं होने लगी. धीरे-धीरे बात बढ़ गयी अौर यात्रियों ने स्टेशन मास्टर की पिटाई कर दी. इसके बाद ट्रेन को जैसे तैसे वहां से रवाना कर दिया गया. यह ट्रेन शनिवार तड़के रांची पहुंचेगी. उधर, इसकी जांच शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें