31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची नगर निगम चुनाव : समर्थकों ने निकाला जुलूस, जाम रहीं सड़कें

पंडरा बाजार समिति से शुक्रवार दोपहर तीन बजे के बाद विजयी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ विजय जुलूस लेकर निकले. जैसे ही जुलूस सड़क पर पहुंचा, सड़क जाम हो गयी. एक के बाद एक निकल रहे जुलूस की वजह से पंडरा रोड करीब तीन घंटे तक जाम रहा. वहीं, रातू रोड में भी गाड़ियां सरकती […]

पंडरा बाजार समिति से शुक्रवार दोपहर तीन बजे के बाद विजयी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ विजय जुलूस लेकर निकले. जैसे ही जुलूस सड़क पर पहुंचा, सड़क जाम हो गयी. एक के बाद एक निकल रहे जुलूस की वजह से पंडरा रोड करीब तीन घंटे तक जाम रहा. वहीं, रातू रोड में भी गाड़ियां सरकती रहीं. इस जाम के कारण एक बार फिर राजधानी के लोग आक्रोशित दिखे.
हालांकि कुछ लाेग ऐसे भी थे जो जाम में फंसने के बाद भी उनके चेहरे पर चमक दिख रही थी़ कारण था कि उनके पसंदीदा प्रत्याशी जीत चुके थे़ इसके बाद विजयी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ शहर की जिस सड़क पर निकले, वह सड़क जाम हो गयी.
कुल मिलाकर पांच से छह घंटे तक अलग-अलग जगहों पर जाम का दृश्य दिखा. शाम में मेयर व डिप्टी मेयर का विजय जुलूस निकला. इसमें बड़ी संख्या में भाजपा नेता-कार्यकर्ता व समर्थक शामिल थे. इस दौरान पीछे-पीछे गाड़ियां की लंबी लाइन लग गयी. जुलूस रातू रोड से होते हुए मेन रोड गया. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस जाम से गाड़ियों को निकालने में लगे रहे. वहीं, जुलूस में शामिल लोग भी गाड़ियों को पास देते रहे. पंडरा से निकल कर पार्षदों का विजय जुलूस उनके वार्डों तक गया. हर वार्ड की गलियों में भी जाम व भीड़ का दृश्य दिखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें